पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

वारदात:2 मोबाइल स्नैचर काबू, चार दिन पहले भी की थी वारदात

अमृतसर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

छेहर्टा इलाके में लाेगाें और पुलिस के लिए सिरदर्द बने बाइक सवार लुटेरों काे पुलिस ने काबू करने में सफलता हासिल की है। थाना छेहर्टा के एसएचओ इंस्पेक्टर सुखबीर सिंह ने बताया कि इलाके में पिछले कुछ दिनों से बाइक सवार लुटेरों द्वारा मोबाइल फाेन लूटने जैसे वारदातों काे अंजाम दिया जा रहा था।

इसी दाैरान पुलिस चाैकी छेहर्टा टाउन के इंचार्ज एएसआई रूपलाल ने अपनी पुलिस टीम के साथ कार्यवाही करते हुए 2 लुटेरों काे गिरफ्तार किया। लुटेरों की पहचान राहुलदीप सिंह उर्फ राेडा और मनप्रीत सिंह उर्फ मनी निवासी गांव गुमानपुरा के रूप में हुई है। आरोपियों के कब्जे में से लूट की वारदातों काे अंजाम देने के लिए इस्तेमाल की जाने वाली बाइक और 2 मोबाइल बरामद किए।

पूछताछ में आरोपियों ने स्वीकार किया कि आरोपियों ने 18 जुलाई काे छेहर्टा में एक पत्रकार का मोबाइल छीना था, 18 जुलाई काे ही किसान डेयरी जापानी मिल छेहर्टा में घर के बाहर खेल रहे एक छाेटे बच्चे से मोबाइल छीना, कुछ दिन पहली ओसीएम मिल छेहर्टा के सामने पैदल जा रहे व्यक्ति से मोबाइल छीना था। इसके अलावा दाेनाें ने छेहर्टा बाजार में लूट की वारदात काे भी अंजाम दिया था।

खबरें और भी हैं...