पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

फताहपुर जेल में मोबाइल की खरीद-फरोख्त:कैदी से 2 मोबाइल बरामद, पूछने पर बताया जेल में ही खरीदा है

अमृतसर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

केंद्रीय जेल फताहपुर में सख्ती और जांच के बाद भी कैदी मोबाइल बेचने-खरीदने को काराेबार कर रहे, जबकि पुलिस अनजान बनकर बैठी है। कैदी जेल में अपना पूरा नेटवर्क चला रहे हैं। जेल में वह कैदियों को मोबाइल बेचने का कारोबार भी कर रहे हैं।

यह खुलासा उस समय में हुआ है, जब पुलिस ने एक कैदी से मोबाइल बरामद किया। जब पूछताछ की तो उसने बताया कि जेल में ही कैदी से उसने एक मोबाइल खरीदा है। फिलहाल पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जेल असिस्टेंट सुपरिंटेंडेंट रवेल सिंह ने बताया कि जेल में बंद कैदी गुरविंदर सिंह उर्फ गोल्डी निवासी मेहता रोड जेल की कैंटीन से कुछ खरीद कर गया था।

इसके बाद वह बाथरूम चला गया। इसी दौरान सीआरपीएफ के मुलाजिम ने बाथरूम की चेकिंग की तो वहां से एक की-पैड और मोबाइल बरामद हुआ। जब कैदी से सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि उसने कैदी दविंदर सिंह गोल्डी निवासी अरजे चक्क जिला गुरदासपुर से मोबाइल खरीदा है। इसके बाद जब गोल्डी की तलाशी ली गई तो उससे भी एक मोबाइल बरामद हुआ। थाना इस्लामाबाद की पुलिस ने दोनों कैदियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया और अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय निवेश जैसे किसी आर्थिक गतिविधि में व्यस्तता रहेगी। लंबे समय से चली आ रही किसी चिंता से भी राहत मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए बहुत ही फायदेमंद तथा सकून दायक रहेगा। ...

    और पढ़ें