पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

17 किलाे हेरोइन बरामदगी का केस:जेएंडके से काबू 2 तस्करों की निशानदेही पर श्रीनगर से साढ़े 29 लाख की ड्रग मनी बरामद

अमृतसर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

26 अगस्त काे माधाेपुर से बरामद की 17 किलाे हेरोइन मामले में देहाती पुलिस को एक और सफलता मिली है। जम्मू-कश्मीर से काबू किए 2 तस्कर सिकंदर और जफर इकबाल की निशानदेही पर देहाती पुलिस ने श्रीनगर में उनके ठिकाने से साढ़े 29 लाख रुपए की ड्रग मनी बरामद की है। बरामद ड्रग मनी में यह सबसे बड़ी बरामदगी है। पुलिस ने ड्रग मनी कब्जे में लेकर कोर्ट में पेश कर दिया है।

26 अगस्त काे देहाती पुलिस ने पकड़ी थी 17 किलो हेराेइन

26 अगस्त काे देहाती पुलिस के एसएसपी गुलनीत खुराना ने सूचना पर जेएंडके से कार में अमृतसर हेरोइन लेकर आ रहे ड्राइवर रणजीत सिंह साेनू को काबू किया था। कार में बनाए स्पेशल कंपार्टमेंट से 17 किलाे हेरोइन बरामद की थी। इसके बाद पुलिस हेरोइन मंगवाने वाले रणजीत सिंह राणा और मलकीत सिंह लड्डू काे जेल से प्रॉडक्शन वारंट पर लाई। रिमांड में कबूला कि यह खेप जेएंडके निवासी सिकंदर अाैर जफर इकबाल ने सप्लाई की थी। पुलिस ने सिकंदर और जफर इकबाल काे श्रीनगर से दबोच लिया और अमृतसर लाया गया।

तस्कर सुखदेव सिंह कालू और उसके दाेहतरे जगशेर सिंह से बरामद हो चुकी 4 किलो हेराेइन

पुलिस ने हेरोइन तस्कर सुखदेव सिंह कालू और उसके दाेहतरे जगशेर सिंह काे गिरफ्तार कर 4 किलाे हेरोइन और बरामद की। सिकंदर और जफर इकबाल ने कहा था कि हेरोइन सप्लाई पर ड्राइवर रणजीत सिंह साेनू ने उन्हें 30 लाख रुपए दिए थे। पुलिस दाेनाें काे दाेबारा श्रीनगर लेकर गई तथा इनकी निशानदेही पर श्रीनगर में से साढे 29 लाख की ड्रग मनी बरामद की।

खबरें और भी हैं...