पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अपराधियोें के बढ़ते हौसले:मोटरसाइकिल सवार 3 लुटेरों ने युवक काे गाेली मारकर पहले बाइक छीनी, फिर पेट्रोल पंप लूटा

अजनाला4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
वारदात से पहले खड़े लुटेरे। (इनसेट) लुटेरों की बाइक का नंबर ‘7556’। - Dainik Bhaskar
वारदात से पहले खड़े लुटेरे। (इनसेट) लुटेरों की बाइक का नंबर ‘7556’।
  • अजनाला के पास मंगलवार देरशाम 8 बजे दाे वारदात
  • अस्पताल से ड्यूटी खत्म करके लौट रहा था युवक, रास्ते में लुटेरों ने घेरा

मंगलवार देरशाम अजनाला के एक अस्पताल में ड्यूटी खत्म कर लाैट रहे युवक को गांव गुज्जरपुरा के पास मोटरसाइकिल सवार 3 लुटेरों ने गाेली मार कर बाइक छीन ली। ये लुटेरे यहीं नहीं रुके बल्कि दाे किलोमीटर दूर एक पेट्रोल पंप से इन्होंने गनप्वाइंट पर पंप कारिंदे से 6 हजार रुपए लूट लिए।

गाेली लगने से घायल हुए हरविंदर सिंह निवासी गगोमाहल काे सिविल अस्पताल अजनाला में दाखिल करवाया गया है। वहीं माैके पर पहुंची अजनाला पुलिस ने दाेनाें घटनास्थलों का जायजा लेने के बाद लुटेराें के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस के हाथ लुटेराें की ओर से अंधाधुंध फायरिंग करने की फुटेज हाथ लगी है, मगर तीनाें ने अपने चेहरे कपड़े से ढंक थे। उधर अजनाला पुलिस के सब इंस्पेक्टर गगनदीप सिंह ने कहा कि तीन लुटेरे बाइक पर पहले पेट्रोल पंप पर हरविंदर पर गोलियां चलाकर मोटरसाइकिल छीन ले गए फिर दूसरे पेट्रोल पंप से करीब 6 हजार रुपए नकदी लूट ले गए।

सिविल अस्पताल में दाखिल हरविंदर सिंह बताया कि वह अजनाला के एक निजी अस्पताल में ड्यूटी करके रात करीब 8 बजे घर लौट रहा था। इसी बीच तीन युवकों ने उसे रुकने का इशारा किया, लेकिन वह नहीं रुका। उसे लगा कि तीनाें उसे लूटना चाहते हैं, क्‍योंकि तीनों ने मुंह ढंके थे।

मगर लुटेराें ने उस गोली चला दी। बचने के लिए वह सामने वाले पेट्रोल पंप में जाकर खड़ा हाे गया, लेकिन लुटेरे वहां भी आ धमके और अंधाधुंध फायरिंग करने लगी। इसमें से एक गाेली उसे लगी और वह घायल हाे गया। इसी दाैरान लुटेरे उसकी बाइक छीनकर फरार हो गए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज का दिन मित्रों तथा परिवार के साथ मौज मस्ती में व्यतीत होगा। साथ ही लाभदायक संपर्क भी स्थापित होंगे। घर के नवीनीकरण संबंधी योजनाएं भी बनेंगी। आप पूरे मनोयोग द्वारा घर के सभी सदस्यों की जरूर...

    और पढ़ें