पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जमीन से ट्रैक्टर गुजारने के विरोध पर किया था कत्ल:छिडड्ण में हुई युवक की हत्या के चार दिन बाद 4 आरोपी गिरफ्तार

अमृतसर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

थाना लोपोके के तहत आते गांव छिड्डण में अपनी जमीन से ट्रैक्टर गुजारने से रोकने पर हरदीप सिंह नामक युवक का कत्ल किए जानेे में 4 आरोपी पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिए। आरोपियों की पहचान निरवैल सिंह, परमजीत सिंह, सरबजीत सिंह और जोबनप्रीत सिंह के रूप में हुई है। 1 मई को आरोपी निरवैल सिंह ने दोनाली से हरदीप पर फायर किए थे, जिससे उसकी मौत हो गई थी। थाना लोपोके की पुलिस ने मृतक के भाई व फर्द केंद्र अटारी में कार्यरत मनजीत सिंह की शिकायत पर गांव के निरवैल सिंह, परमजीत सिंह, परवेज सिंह, रोबिनप्रीत सिंह, जोबनप्रीत सिंह, गुरदीप सिंह, सरबजीत सिंह, सज्जन सिंह निवासी छिड्डण और दो अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया था।

मृतक के भाई मनजीत सिंह ने बताया था कि उसका भाई हरदीप सिंह खेतीबाड़ी का काम करता था। आरोपी निरवैल सिंह की जमीन उनकी जमीन के पीछे है। उसकी जमीन को दूसरी तरफ से सरकारी रास्ता आता है, लेकिन निरवैल सिंह उनकी जमीन में से ही जबरन अपना ट्रैक्टर ट्राली निकालता है। 1 मई को उसके भाई हरदीप सिंह ने उसे जमीन से ट्रैक्टर ट्राली निकालने से रोका तो उसने अपने साथियों से मिलकर उसकी हत्या कर दी ।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें