पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Amritsar
  • 400 Sewermen And Safai Sevaks Were Summoned To Give A Message To Distribute Sidhu's Boot; After Sitting On The Ground For 3 Hours, The People Caught Each Pair Of Shoes

शूज-सियासत:सिद्धू के बूट बांटने का मैसेज देकर 400 सीवरमैनों और सफाई सेवकों को बुलाया गया; खुद नहीं आए, 3 घंटे जमीन पर बैठाने के बाद चहेतों ने पकड़ा दिए एक-एक जोड़ी जूते

अमृतसर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पूर्व लोकल बॉडीज मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू की तरफ से बूट बांटे जाने के कार्यक्रम में आयोजकों ने बुधवार को सीवरमैनों और सफाई सेवकों को कृष्णा स्क्वेयर वन धोबी पार्क में तीन घंटे जमीन पर बिठाए रखा।

इस दौरान मुलाजिमों ने आयोजकों को कोसते हुए कहा कि उन्हें सुबह 10 बजे से पार्क में बिठा दिया गया, वहीं एक जोड़ी बूट/स्लीपर उनकी ड्यूटी वाली जगह पर हाजिरी लगाते समय भी उन्हें दिए जा सकते थे। मुलाजिमों ने कहा कि उन लोगों ने पहले सुबह 6 बजे अपने-अपने एरिया में ड्यूटी दी, जहां से निगम अफसरों के कहने पर सीधे उन्हें पार्क में भेज दिया गया। जिस वजह से कईयों ने खाना तक नहीं खाया था।

इस प्रोग्राम के बारे में “नवजोत सिद्धू मीडिया ग्रुप’ में मैसेज डाल कर जानकारी दी गई थी। वहीं इस प्रोग्राम की स्टेज वार्ड नंबर 27 की पार्षद मोनिका शर्मा के पति गिरीश शर्मा ने संभाली हुई थी। उन्होंने दोपहर 12.15 बजे स्टेज से अनाउंसमेंट की कि निजी कारणों की वजह से सिद्धू नहीं आ पाएंगे। फिर मेयर के आने अनाउंसमेंट कर दी गई। दोपहर 12.50 बजे मेयर कर्मजीत सिंह रिंटू पहुंचे। 1 बजे बूट बांटने का काम शुरू हुआ। इसके कुछ देर बाद मेयर रिंटू भी वहां से निकल गए। यह बूट मेहर फाउंडेशन की तरफ से मुहैया करवाए गए थे।

मुलाजिम बोले- सुबह 6 बजे की ड्यूटी के बाद 10 बजे सीधे पार्क में बुलाया, बूट ड्यूटी वाली जगह पर भी बांट सकते थे

सफाई सेवक रमेश कुमार ने कहा कि वह 10.30 बजे से पार्क में आए हुए हैं। उन्हें निगम अफसरों ने कहा था कि नवजोत सिंह सिद्धू ने आना है और वहां बूट बांटे जाने हैं। वहीं दोपहर तक उन्हें बिठाए रखा गया, जो कि गलत है। यही बूट हर मुलाजिम को उनके इलाके में ड्यूटी के वक्त हाजिरी लगाने के समय भी बांटे जा सकते थे।

दोपहर हो गई है, जाने कब आएंगे सिद्धू : सीता

सफाई सेवक सीता ने कहा कि वह सुबह 10 बजे से पार्क में आई हुई हैं। इससे पहले सुबह 6 बजे से ड्यूटी पर थीं। कईयों ने खाना तक नहीं खाया हुआ है और अब दोपहर हो चुकी है। पता नहीं सिद्धू कब आएंगे।

भूख से जान निकल रही, अभी भी कह रहे बैठो: बिंदु

सफाई सेवक बिंदु ने कहा कि वह सुबह 10 बजे से पार्क में आए हुए हैं। सुबह 6 बजे की ड्यूटी पर गए थे और वहां से सीधे पार्क में आ गए। अब दोपहर हो गई भूख से जान निकल रही है। अभी भी अनाउसमेंट हो रही है कि यहां से हिलना नहीं।

पार्षद पति गिरीश शर्मा बोले- प्रोग्राम लेट हो गया, 400 मुलाजिमों को बूट बांटे

पार्षद पति गिरीश शर्मा ने कहा कि कार्यक्रम में विधानसभा हलका ईस्ट की 18 वार्डों में काम कर रहे 400 मुलाजिमों को बूट बांटे गए हैं। पूर्व कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू निजी कारणों से प्रोग्राम में नहीं आ पाए। इस वजह से प्रोग्राम थोड़ा लेट हो गया। वहीं डाॅ. नवजोत कौर सिद्धू भी दिल्ली थीं। बाकी सभी को 11 बजे का समय दिया गया था और हरेक को बूट देकर भेजा गया है।

खबरें और भी हैं...