कार्रवाई:रात में बॉर्डर पर नशे की खेप लेने पहुंचे 5 तस्कर; 4 दबोचे, 1 फरार

अजनाला/अमृतसर9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जीएनडीएच में उपचाराधीन बीएसएफ की गोली से घायल सर्बजीत सिंह। - Dainik Bhaskar
जीएनडीएच में उपचाराधीन बीएसएफ की गोली से घायल सर्बजीत सिंह।

पाकिस्तान से लगते बॉर्डर पर की गई कार्रवाई में बीएसएफ की गोली से एक तस्कर घायल हो गया है। इस कार्रवाई में चार लोगों को काबू कर लिया गया, जबकि एक अंधेरे का फायदा उठाते हुए भाग निकला। फिलहाल घायल को गुरु नानक देव अस्पताल में दाखिल करवा दिया गया है।

बीएसएफ के मुताबिक तहसील अजनाला के थाना भिंडीसैदां के अधीन आती बीओपी फतहपुर पर बीएसएफ के 22 बटालियन के जवान मुस्तैदी से ड्यूटी कर रहे थे। यह इलाका दरिया के निकट पड़ता है और काफी झाड़-झंखाड़ वाला है। रात के करीब 12.30 बजे बीएसएफ के जवानों को फेंसिंग के पास हलचल महसूस हुई तो जवानों ने मोर्चा संभाल लिया। जवानों ने ललकारा तो हलचल वाली जगह से कुछ लोग भागने लगे। जवानों ने फायरिंग करते हुए घेरा डाल दिया। लाइटिंग करके देखा तो एक युवक जख्मी पड़ा था। बाकी तीन मौके पर खड़े थे, जबकि इनका एक साथी भागने में कामयाब हो गया।

आरोपी कक्कड़ गांव के, कई केसों में नामजद

बताया जा रहा है कि उक्त चारों लोग कक्कड़ गांव के रहने वाले हैं। बता दें कि इस गांव के काफी लोगों के खिलाफ तस्करी मामले में पर्चे दर्ज हैं। जख्मी युवक का नाम सर्बजीत सिंह है। वहीं पकड़े गए दो लोगों में विक्रमजीत और उसका बेटा विजय शामिल हैं, जबकि तीसरा पकड़ा गया नवजोत है। बीएसएफ के मुताबिक फरार युवक गोपी घायल सर्बजीत सिंह का भाई है। घायल को गुरु नानक देव अस्पताल में दाखिल करवा कर उसका इलाज शुरू कर दिया गया है। वहीं गोपी को पकड़ने के लिए छापेमारी जारी है।

खबरें और भी हैं...