दिन-दहाड़े गुंडागर्दी:7 हमलावरों ने 20 सेकंड में आयुर्वेदिक दवा विक्रेता को दात्तर-तलवारों से काटा

अमृतसर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शमशेर सिंह पर हथियारों से हमला करते हमलावार सीसीटीवी कैमरे में कैद। - Dainik Bhaskar
शमशेर सिंह पर हथियारों से हमला करते हमलावार सीसीटीवी कैमरे में कैद।
  • बटाला रोड की बांके बिहारी गली में दिन-दहाड़े गुंडागर्दी

बटाला रोड स्थित बांके बिहारी गली में 7 हमलावरों ने आयुर्वेदिक दवा के ऑनलाइन विक्रेता पर तलवारों और दात्तरों से हमला करके बुरी तरह से घायल कर दिया। हमलावरों ने मात्र 20 सेकंड में दवा विक्रेता शमशेर सिंह की पीठ, टांग और बाजू पर 8 वार किए, जिससे उसका घुटना फ्रेक्चर होने के साथ ही उसके हाथ की नसें भी कट गईं। उसे घायल हालत में बटाला रोड स्थित प्राइवेट अस्पताल में दाखिल करवाया गया, जहां उसका आपरेशन करना पड़ा है। यह सारी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरों में भी कैद हुई है। वेरका निवासी शमशेर सिंह ने बताया कि उसका बांके बिहारी गली बटाला रोड में आयुर्वेदिक दवाओं की ऑनलाइन बिक्री का आफिस है। वह रूटीन में सुबह 9 बजे से लेकर शाम 5 बजे तक अपने दफ्तर में काम करता है। सोमवार दोपहर करीब 3 बजे अचानक आफिस के बाहर का शीशा तोड़ा गया। जब वह देखने लगे तो चार-पांच हमलावर अंदर दाखिल हो गए।

उन्होंने बिना बातचीत किए तलवारों और दात्तरों से उसपर वार करने शुरू कर दिए। पहला वार उसके घुटने पर किया, जिससे वह गिर गया। इसके बाद वह हिम्मत करके खुद को बचाने के लिए थोड़ा आगे गया तो पीछे से पीठ पर तलवार से दो वार किए गए। 7 आरोपियों में दो-3 के पास तलवारें और बाकी के पास दात्तर थे। आरोपियों ने उसकी बाजू पर भी वार किए। हमले में उसके हाथ की नसें कट गईं। इसके बाद उसे बटाला रोड स्थित निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया।
1 साल पहले ऑनलाइन दवा बिक्री शुरू की
शमशेर सिंह के मुताबिक इस बारे में उसने पुलिस चौकी विजय नगर में शिकायत दी है। उसकी किसी के साथ कोई दुश्मनी नहीं है। उसने एक साल से आयुर्वेदिक का काम शुरू किया है, इससे पहले वह नौकरी करता था। वहीं आफिस वाली जगह पर पहले पिछले 20 साल से उसके पिता खराद का काम करते थे, जिसे उन्होंने बंद कर दिया था. इसके बाद उसने आयुर्वेदिक का काम शुरू किया है। घटना के वक्त उसके पास दो एजेंट और लेडी स्टाफ था।

खबरें और भी हैं...