पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मामला दर्ज:10 बरस से अनाथालय में रह रही 17 साल की लड़की गायब

अमृतसर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

ट्रस्ट में पिछले 10 सालाें से रह रही 17 वर्षीय नाबालिग लड़की के गायब हाेने का मामला सामने अाया है। इस बारे में मोहकमपुरा थाना में शहीद भाई फौजा सिंह चेरिटेबल ट्रस्ट बटाला राेड के वाइस चेयरमैन इंद्रजीत सिंह ने दर्ज करवाई शिकायत में कहा कि उनके ट्रस्ट में अनाथ बच्चे रहते हैं तथा ट्रस्ट में ही लवप्रीत काैर नामक नाबालिग लड़की पिछले 10 बरसों से रह रही थी और ट्रस्ट काे बाल कल्याण समिति की ओर से लड़की काे कानूनी संरक्षण प्राप्त था। उन्होंने कहा कि ट्रस्ट के मैंबर भूपिंदर सिंह व ट्रस्ट की केयर टेकर लखबीर कौर 28 अप्रैल काे हरिमंदिर साहिब में रह रही ट्रस्ट की चेयरमैन व शहीद फाैजा सिंह की पत्नी बीबी अमरजीत काैर से मिलने गए थे।

इसी दाैरान ट्रस्ट की रिहायश में रह रही लवप्रीत काैर बिना किसी काे कुछ बताए वहां से चली गई और लाैटकर वापस नहीं अाई। ट्रस्ट के मेंबरों का कहना है कि जब काफी देर तक लवप्रीत लौटी नहीं तो हमने अपने स्तर पर छानबीन की, लेकिन बच्ची का कहीं सुराग नहीं लग सका। उन्हें शक है कि कोई अज्ञात व्यक्ति बच्ची को ले गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

    और पढ़ें