पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रात को घर से गया था युवक लौटा नहीं:2 हजार रुपए उधार न देने पर दोस्त का दात्तर से कत्ल, लाश छप्पड़ में फेंकी

भिखीविंड14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सुखविंदर के घर में विलात करते परिजन। - Dainik Bhaskar
सुखविंदर के घर में विलात करते परिजन।

विधानसभा हलका पट्टी के अधीन आते गांव शहीद में दो हज़ार रुपए को लेकर एक युवक ने अपने ही दोस्त का कत्ल कर डाला। मृतक की पहचान सुखविंदर सिंह के रूप में हुई है। कत्ल का आरोपी मनदीप सिंह उर्फ दोरी है, जिसे पकड़ने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। सुखविंदर के भाई फतेह सिंह ने बताया कि उसका भाई सुखविंदर सिंह रात को घर से किसी काम के लिए बाहर गया था।

इसी बीच गांव के लोगों ने उसे बताया कि उसके भाई का उसके दोस्त मनदीप ने कत्ल कर दिया है। लोगों ने बताया कि सुखविंदर से मनदीप दो हजार रुपए उधार मांग रहा था, लेकिन जब सुखविंदर ने उसे पैसे देने से इनकार कर दिया तो उस दोनों में तकरार हो गई। इस दौरान मनदीप ने सुखविंदर पर दात्तर से वार कर दिया, जिससे सुखविंदर घायल हो गया। इसी हालत में उसे आरोपी ने छप्पड़ में फेंक दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। उधर थाना सदर पट्टी के एसएचओ हरिंदर सिंह ने लाश को कब्जे में लेकर आरोपी खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। आरोपी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

    और पढ़ें