पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Amritsar
  • A High speed Car Hit Two Young Men From Behind; One Had To Have A Leg Amputated, The Other Had A Leg Fracture, The Car Driver Spoke The Brakes Failed.

अमृतसर में रफ्तार का कहर:तेज रफ्तार कार ने 2 युवकों को मारी पीछे से टक्कर; एक की टांग काटनी पड़ी, दूसरे के पैर फ्रैक्चर, कार चालक बोला-ब्रेक फेल हो गए थे

अमृतसर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
टक्कर मारने वाली कार का बोनट पूरी तरह टूट गया है।
  • छेहर्टा में सड़क किनारे खड़े ऑटो से टाइल्स उतरवा रहे थे युवक
  • टांग गंवाने वाला युवक टाइल्स शोरूम का कारिंदा, दूसरा ऑटो चालक

सोमवार सुबह लगभग साढ़े 11 बजे जीटी रोड पर ओसियन मिल के पास शोरूम के सामने ऑटो से टाइल्स अनलोड करवा रहे शोरूम संचालक के कारिंदे और ऑटो चालक को तेज रफ्तार कार ने पीछे से टक्कर मार दी। एक्सीडेंट इतना भयानक था कि अस्पताल में इलाज के दौरान शोरूम संचालक के कारिंदे श्याम अरोड़ा निवासी हरकिशन नगर (नजदीक संधू कॉलोनी) की एक टांग काटनी पड़ गई।

ऑटो चालक सतनाम सिंह निवासी गुरु की वडाली की हालत भी गंभीर बनी हुई है। कार चला रहे कंवलजीत सिंह निवासी छेहर्टा के अनुसार, उनकी कार के ब्रेक फेल हो जाने से यह हादसा हुआ और वह घायलों के इलाज का खर्चा उठा रहे हैं।

टेंपो को कई मीटर तक घसीटते ले गई कार, दोनों के बीच फंस गए युवक
मरवाहा मार्बल शोरूम के मालिक बबलू ने बताया कि उनके यहां काम करने वाला श्याम अरोड़ा सुबह साढ़े 11 बजे के आसपास शोरूम के बाहर एक साइड में खड़े ऑटो में लदी टाइल्स की गिनती करवा रहा था। ऑटो चालक सतनाम सिंह भी वहीं मौजूद था।

अचानक नारायणगढ़ की ओर से आ रही तेज रफ्तार इंडिका कार (PB02-BE-8520) ने ऑटो को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि टाइल्स लदा ऑटो कई मीटर आगे तक चला गया और श्याम अरोड़ा व ऑटो चालक सतनाम सिंह बुरी तरह जख्मी हो गए। श्याम अरोड़ा की टांगे कार और ऑटो के बीच आ जाने के कारण बुरी तरह पिस गईं। हादसे के बाद शोरूम संचालक बबलू ने पुलिस को सूचना देते हुए कार चालक से मिलकर घायलों को पुतलीघर के एक निजी अस्पताल में पहुंचाया।

अस्पताल में ऑपरेशन के दौरान श्याम अरोड़ा की दायीं टांग काटनी पड़ी। ऑटो ड्राइवर सतनाम सिंह के भी दोनों पैरों में फ्रैक्चर आए हैं। सूचना मिलते ही श्याम अरोड़ा और सतनाम सिंह के परिवार अस्पताल पहुंचे। बबलू ने बताया कि एक हादसे में एक टांग गंवाने वाले श्याम अरोड़ा के परिवार में पत्नी के अलावा 12 साल का बेटा है।

वे किराए के मकान में रहते हैं। रिश्तेदारों ने बताया कि श्याम परिवार के अपाहिज हो जाने से अब परिवार में कमाने वाला कोई दूसरा नहीं बचा। ऑटो चालक सतनाम सिंह का परिवार भी किराए के मकान में रहता है और उसकी आर्थिक हालत भी अच्छी नहीं है।

पुलिस ने कार कब्जे में ली, निगरानी में करवा रही इलाज
हादसे के बाद मौके पर पहुंची छेहर्टा पुलिस ने कार को कब्जे में ले लिया। छेहर्टा थाने के एएसआई रविंद्र सिंह और बलराज सिंह ने बताया कि उनके पास लिखित शिकायत नहीं पहुंची है, मगर मामला उनके संज्ञान में है। पुलिसकर्मी घायलों के बयान कलमबद्ध करने अस्पताल गए थे, मगर वहां के डॉक्टरों ने बताया कि दोनों के ऑपरेशन चल रहे हैं। जैसे ही दोनों को होश आएगा, उनके बयान कलमबद्ध किए जाएंगे। कार चालक द्वारा घायलों का इलाज पुलिस की निगरानी में करवाया जा रहा है। इस दौरान अगर कहीं कोई कोताही सामने आई तो पुलिस कार्रवाई करेगी।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें