अमृतसर में ASI ने दिखाई गुंडागर्दी:वर्दी का रौब झाड़ते हुए आइसक्रीम बेच रहे नाबालिग को डंडे से पीटा, लोगों ने बचाया

अमृतसर9 महीने पहले

पंजाब के अमृतसर जिले में पुलिस वाले ने वर्दी का रौब झाड़ते हुए गुंडागर्दी दिखाई और आइसक्रीम बेच रहे एक नाबालिग को डंडे से पीटा। PCR के ASI ने आइसक्रीम की रेहड़ी हटवाने के लिए नाबालिग को इस कदर पीटा कि उसके शरीर पर निशान पड़ गए। लोग बीच बचाव में आए और उससे बच्चे को छुड़ाकर मासूम का गुनाह पूछा, लेकिन जवाब देने की बजाय आरोपी ASI अपनी मोटर साइकिल लेकर भाग गया।

दर्द से कराहता हुआ नाबालिग।
दर्द से कराहता हुआ नाबालिग।

घटना अमृतसर के बसंत एवेन्यू एरिया की है। झुलसाती गर्मी के बीच रात के समय अधिकतर लोग आइसक्रीम खाने के लिए निकलते हैं। रात 11 बजे के करीब नाबालिग प्रवासी भी अपना व परिवार का पेट पालने के लिए आइसक्रीम बेच रहा था, लेकिन PCR कर्मी वहां पहुंच गया। उसने वर्दी का रौब झाड़ते हुए आइसक्रीम का ठेला हटाने के लिए कहा। वह हटा ही रहा था कि उसने अपना डंडा निकाला और उसे पीटना शुरू कर दिया। यह देख लोग इकट्‌ठे हो गए और बच्चे को बचाया।

लोगों के बीच बचाव में आने के बाद भागता ASI
लोगों के बीच बचाव में आने के बाद भागता ASI

बच्चे के शरीर पर थे निशान

लोगों ने उसी समय बच्चे को पीटने की वीडियो भी बना ली और भाग रहे पुलिस वाले का भी वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। बच्चे ने बताया कि उसने पुलिस वाले से कह दिया था कि वह रेहड़ी हटा रहा है, लेकिन उसने उसे डंडा मार दिया। वीडियो में डंडे से मारे जाने के निशान उसके शरीर पर देखे जा सकते हैं।

लोगों ने जवाब मांगा तो पुलिस वाला भागा

लोगों ने डंडे से बच्चे को मारने वाले पुलिस वाले को घेर लिया। खुद को फंसा देखकर पुलिस वाला भागने की कोशिश में लगा था। लोगों ने जब उससे जवाब मांगने की कोशिश की तो वह अपनी मोटर साइकिल लेकर वहां से भाग गया।