अस्पताल से महिला कैदी फरार:स्नैचिंग के आरोप में पकड़े गए थे पति-पत्नी, सेहत खराब होने के बाद गायनी वार्ड में करवाया था भर्ती

अमृतसर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक तस्वीर। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक तस्वीर।

पंजाब के अमृतसर के गुरु नानक देव अस्पताल से शुक्रवार को महिला कैदी फरार हो गई। महिला और उसके पति को गोइंदवाल साहिब पुलिस तरनतारन ने स्नैचिंग के आरोप में पकड़ा था। सेहत खराब होने के बाद उसे सेंट्रल जेल अमृतसर से गुरु नानक देव अस्पताल में दाखिल करवाया गया था। यहां इलाज के दौरान महिला सुरक्षाकर्मी और स्टाफ को चकमा देकर निकल गई।

जानकारी के अनुसार, 12 अक्टूबर 2021 को पति-पत्नी बलजीत सिंह व तलविंदर कौर गांव खवासपुर ने एक बुजुर्ग के साथ स्नैचिंग की थी। पुलिस ने जांच के बाद पति-पत्नी दोनों को गिरफ्तार कर लिया था। मामला कोर्ट में पहुंचा, जहां से दोनों को अमृतसर जेल में भेज दिया गया था। इसी बीच दो दिन पहले आरोपी तलविंदर की सेहत खराब हो गई। जिसके बाद उसे गुरु नानक देव अस्पताल की गायनी वार्ड में दाखिल करवाया गया था, लेकिन महिला शुक्रवार को महिला पुलिसकर्मियों और अस्पताल स्टाफ को चकमा देकर फरार हो गई। जबकि उसका पति अभी जेल में ही है।

महिला पुलिसकर्मियों के खिलाफ भी मामला दर्ज

थाना मजीठा रोड की पुलिस ने आरोपी महिला तलविंदर कौर के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। वहीं उसकी सुरक्षा में तैरान एएसआई मधुबाला व कॉन्स्टेबल अमनदीप कौर के खिलाफ भी ड्यूटी में कोताही बरतने का मामला दर्ज कर लिया गया है।

खबरें और भी हैं...