पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्यवाही:एक्ट्रेस कविता चौधरी ने तहसील-2 में कराई कोठी की रजिस्ट्री

अमृतसरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

तहसील-2 में वीरवार को एक्ट्रेस कविता चौधरी एक कोठी की रजिस्ट्री कराने के लिए पहुंची। मुंबई से आई एक्ट्रेस सुबह 10:30 बजे ही तहसील पहुंच गईं थी। एडवोकेट महिंदरपाल गुप्ता के साथ जरूरी दस्तावेजों की कार्यवाही पूरी करने के बाद दोपहर 12:30 बजे मानांवाला में 600 गज में बनी कोठी की रजिस्ट्री कराई। एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें यहां की सरजमीं से पुराना लगाव है। उनके पिता स्व. मदनमोहन चौधरी के नाम से हॉलगेट, मजीठा रोड व अन्य इलाकों में प्रॉपर्टी थी। उन्होंने अमृतसर के अलेक्जेंड्रा स्कूल से पढ़ाई की है, इसलिए यहां से उनकी काफी यादें जुड़ी हुई हैं।

बड़ी बहन पहली महिला डीजीपी: एक्ट्रेस कविता की बड़ी बहन कंचन चौधरी उत्तराखंड की पहली महिला डीजीपी तो वहीं उनकी कजन किरन बेदी पहली महिला आईपीएस रहीं। देश सेवा के लिए चर्चित हस्तियों को आज भी लोग सलाम कर उनसे प्रेरणा लेते हैं।

उड़ान सीरियल से फेमस: बताते चलें कि कविता चौधरी की उड़ान सीरियल डीडी-1 पर 1989 में शुरू हुआ और पुलिस का रोल लोगों को खूब भाया। 13 सीरियल में आने के बाद एक समय के लिए बंद हो गया और 1992 में दोबारा शुरू हुआ तब से लगातार चल रहा है। खास बात यह है कि वह उड़ान की डायरेक्टर, प्रोड्यूसर, लेखिका तो हैं ही एक्ट्रेस का किरदार भी निभा चुकी हैं।

तहसीलों में हुई रजिस्ट्रियां... दोनों ही तहसीलों में 206 रजिस्ट्री अप्वाइंटमेंट आए थे जिनमें 15 दस्तावेज मिसिंग रहे जबकि 191 रजिस्ट्रियां हुईं। तहसील-1 में 94 अप्वाइंटमेंट आए और 86 दस्तावेज तस्दीक हुए जबकि तहसील-2 में 112 अप्वाइंटमेंट आए और 105 ने रजिस्ट्री कराई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें