पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

केस दर्ज:8 माह बाद मुख्य आरोपी दिल्ली से पकड़ा,सीआईए स्टाफ की ओर से पकड़ी गईं नशीली गोलियों का मामला

अमृतसर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सीआईए स्टाफ की ओर से बीते साल अप्रैल में पकड़ी गई चार लाख नशीली गोलियों के मामले में मुख्य आरोपी नवल सूद निवासी गुरदासपुर को नई दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के कब्जे से स्कोडा कार, लैपटॉप और मोबाइल बरामद हुआ है। आरोपी को अदालत में पेश करके रिमांड लिया जाएगा। एसीपी डिटेक्टिव हरमिंदर सिंह ने बताया कि सीआईए स्टाफ ने 28 अप्रैल को किंग ट्रांसपोर्ट से चार लाख नशीली गोलियों का जखीरा बरामद किया था। इसमें मुकेश यादव निवासी अमृतसर और नवल किशोर गुरदासपुर जोकि अब दिल्ली में रहता है के खिलाफ केस दर्ज किया था।

मुकेश यादव को पहले ही पकड़ा जा चुका था, लेकिन नवल किशोर फरार था। पुलिस ने सूचना पर एसआई तजिंदर सिंह की अगुवाई में टीम नई दिल्ली रवाना क और आरोपी को गिरफ्तार किया गया। आरोपी से एक कार (पीबी-02-एन-0090), लैपटॉप और मोबाइल बरामद किया गया। प्राथमिक पूछताछ में नवल सूद ने बताया कि उसने 15 बॉक्स जिसमें 7 लाख 50 हजार नशीली गोलियां ट्रामाडोल की बिल्टी दिल्ली से गोल्डन इंटरप्राइजिज (किंग ट्रांसपोर्ट) के माध्यम से अमृतसर भेजी थी। इसमें 8 बॉक्स चार लाख नशीली गोलियां किंग ट्रांसपोर्ट के गोदाम में बरामद हो गई थी। बाकी सात बॉक्स साढ़े तीन लाख नशीली गोलियां सिमरतपाल सिंह उर्फ सिम्मू को बेची थी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ऊर्जा तथा आत्मविश्वास से भरपूर दिन व्यतीत होगा। आप किसी मुश्किल काम को अपने परिश्रम द्वारा हल करने में सक्षम रहेंगे। अगर गाड़ी वगैरह खरीदने का विचार है, तो इस कार्य के लिए प्रबल योग बने हुए...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser