पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मिनी सचिवालय में बत्ती गुल:जेनरेटर चला नहीं तो पुराने सेवा केंद्र में शिफ्ट करने पड़े सभी काउंटर

अमृतसर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मिनी सचिवालय का उद्घाटन होने के बाद भी व्यवस्थाएं सिरे नहीं चढ़ पा रही हैं। जल्दबाजी में अधूरी बिल्डिंग का उद्घाटन कराने के कारण मेंटनेंस के लिए आए दिन बिजली कट लगाना पड़ रहा जिससे यहां शिफ्ट हो चुके डिपार्टमेंट और काम कराने आए लोगों को परेशानी उठानी पड़ती है। हैरानी की बात तो यह है कि बिल्डिंग में बचे कामों के निरीक्षण को पीडब्ल्यूडी अफसर मौजूद रहते हैं, लेकिन लोगों की परेशानी उन्हें नजर नहीं आती। दरअसल, सेवा केंद्रों में पब्लिक डीलिंग का काम अधिक होने के कारण नई बिल्डिंग में 4 काउंटर शिफ्ट कराए जा चुके हैं।

लेकिन बिजली कट लगने से यहां के सभी काउंटरों को तहसील कांप्लेक्स स्थित सेवा केंद्र में दोबारा शिफ्ट करा दिया गया। हालांकि डिलीवरी काउंटर में भीड़ नहीं होने से खुला रहा। बता दें कि यहां डीसी कांप्लेक्स से जुड़े कई अहम दफ्तरों को भी शिफ्ट कराया जा चुका है। वहीं व्यवस्थाओं का हाल यह है कि लोगों को अंधेरे में ही अपना काम निपटाना पड़ रहा। सेंटर से जुड़ा 10 फीसदी काम भी यहां अभी नहीं हो रहा इसके बाद भी मुसीबतें बनी हुई हैं। जब सभी 20 काउंटर शिफ्ट होंगे तो क्या हाल होगा। बता दें कि जेनरेटर की सुविधा वैसे तो पूरी बिल्डिंग के लिए की गई है। लेकिन यह बात भी सामने आ रही कि सेवा केंद्र का अपना जेनरेटर है और वायरिंग भी दी गई तो लेकिन अभी लगाया नहीं जा रहा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें