अमृतसर में पकड़ा हुक्का बार:रणजीत एवेन्यू के रेस्टोरेंट में पुलिस की रेड, नाबालिग भी थे मौजूद, मालिक सहित 3 पर केस

अमृतसरएक महीने पहले

पंजाब के अमृतसर में पुलिस ने रात को रेड कर पॉश एरिया में हुक्का बार पकड़ा। जिस समय पुलिस रेस्टोरेंट में पहुंची, वहां कई माइनर व व्यस्क हुक्के का आनंद उठा रहे थे। पुलिस ने रेस्टोरेंट बंद करवाया और उसके मालिक सहित मैनेजर व कर्मचारी के खिलाफ मामला दर्ज किया।

यूरोपियन नाइट्स में बैठे युवा।
यूरोपियन नाइट्स में बैठे युवा।

एसीपी नॉर्थ वरिंदर सिंह खोसा ने जानकारी दी कि अमृतसर पुलिस लगातार शहर में चल रहे नशे के व्यापार को कंट्रोल करने के लिए रेड कर रही है। गुरुवार रात रणजीत एवेन्यू बी-ब्लॉक में बने यूरोपियन नाइट्स रेस्टोरेंट में हुक्का बार की जानकारी हासिल की। पुलिस टीम बनाकर रेस्टोरेंट में पहुंच गई। दो दर्जन से अधिक व्यस्क और साथ ही माइनर युवा वहां हुक्का पी रहे थे। पुलिस ने वहां पहुंच रेस्टोरेंट को खाली करवाया और सभी हुक्के जब्त कर लिए।

रेड के दौरान पूछताछ करते हुए पुलिस।
रेड के दौरान पूछताछ करते हुए पुलिस।

19 हुक्के किए जब्त
पुलिस ने रेस्टोरेंट में नशीले पदार्थों की चेकिंग शुरू की। पुलिस ने टेबलों के अलावा स्टोर में रखे हुक्के भी जब्त कर लिए। 19 हुक्के बरामद किए गए। इतना ही नहीं, 7 डिब्बियां फ्लेवर तंबाकू की भी जब्त की गई।

यूरोपियन नाइट्स रेस्टोरेंट में रेड के दौरान हुक्के इकट्‌ठे करते हुए पुलिसकर्मी।
यूरोपियन नाइट्स रेस्टोरेंट में रेड के दौरान हुक्के इकट्‌ठे करते हुए पुलिसकर्मी।

मालिक सहित तीन के खिलाफ कार्रवाई
जिस समय पुलिस ने रेस्टोरेंट में रेड की वहां तीन लोग हुक्के को सर्व कर रहे थे। जिनमें से एक मालिक, दूसरा मैनेजर व तीसरा उनका कर्मचारी थी। पुलिस ने मालिक संदीप सिंह, मैनेजर चंदन गुप्ता और कर्मचारी उमेश के खिलाफ तंबाकू एक्ट के अंतर्गत मामला दर्ज करके कार्रवाई की है।