अमृतसर में पिता के दोस्त ने किया दुष्कर्म:नानके छोड़ने के बहाने नाबालिग को 4 दिन होटलों में घुमाया, पूरी की हवस

अमृतसर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पंजाब के अमृतसर जिले में बाप के दोस्त ने नाबालिग को कई दिनों तक अपनी हवस का शिकार बनाया। वह उसे होटलों में ले जाकर बलात्कार करता रहा। चार दिन बाद जब उसे छोड़ा तो जान से मारने की धमकी देकर जुबान बंद रखने को कहा। सहमी बच्ची ने एक सप्ताह बाद अपनी जुबान खोली और दुष्कर्म के बारे में पुलिस को बताया। अमृतसर के थाना घरिंडा पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया है।

नाबालिग बच्ची ने पुलिस को जानकारी दी कि कई साल पहले उनकी मां मर गई थी। पिता ने दूसरी शादी कर ली। दूसरी मां के साथ उसकी अधिक नहीं बनती। 1 जून को पारिवारिक झगड़ा शुरू हो गया। तंग आकर उसने अपने पिता के दोस्त से मदद मांगी।

डंडे गांव में रहने वाले गुरजीत सिंह को उसे नानके घर छोड़ आने के लिए कहा, लेकिन मदद के लिए बढ़े हाथों को पकड़कर गुरजीत ने गलत फायदा उठाया और दुष्कर्म किया। वह उसे 4 दिन होटलों में घुमाता रहा और अपनी हवस का शिकार बनाता रहा। विरोध करने पर मारने की धमकी देता।

जान से मारने की धमकी देकर घर छोड़ा

बच्ची ने बताया कि वह उसके हाथ पैर जोड़ती रही कि नानके घर छोड़ दो, लेकिन वह नहीं माना। 4 दिन बाद आरोपी गुरजीत सिंह नाबालिग को घरिंडा में उसके नानके घर छोडा, लेकिन छोड़ने से पहले धमकी दी कि अगर उसने बीते चार दिन के बारे में किसी को कुछ भी बताया तो वह उसे मार देगा। डरी सहमी नाबालिग ने इसकी सूचना किसी को नहीं दी। एक सप्ताह बीत जाने के बाद पिता को सारी बात बताई और पुलिस में मामला दर्ज किया गया।