अमृतसर से पुणे फ्लाइट का शेड्यूल जारी:इंडिगो का जहाज 5 दिसंबर से रोजाना भरेगा उड़ान; 2.35 घंटे में होगा सफर पूरा, बुकिंग शुरू

अमृतसर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

इंडिगो ने 5 दिसंबर से अमृतसर-पुणे के लिए डायरेक्ट फ्लाइट की घोषणा कर दी है। यह फ्लाइट रोजाना उड़ान भरेगी। खास बात है कि इंडिगो ने इस फ्लाइट को रात के समय उड़ाने का फैसला लिया है। अमृतसर फ्लाई इनिशिएटिव के सचिव योगेश कामरा के अनुसार, इस फ्लाइट के शुरू होने से जहां व्यापारिक वर्ग को फायदा होने वाला है, वहीं पुणे पढ़ने जा रहे युवाओं को भी इससे सुविधा मिलेगी।

मिली जानकारी के अनुसार, इंडिगो की फ्लाइट रोजाना जाएगी। हर रोज रात 11.25 बजे फ्लाइट अमृतसर के श्री गुरु रामदास जी इंटरनेशनल एयरपोर्ट से उड़ान भरेगी। तकरीबन 2.35 घंटे के सफर के बाद यह फ्लाइट रात 2 बजे पुणे एयरपोर्ट पर लैंड हो जाएगी। तकरीबन 35 मिनट के स्टे के बाद यह फ्लाइट पुणे एयरपोर्ट से रात 2.35 बजे उड़ान भरेगी। वापसी का सफर 2.45 घंटे का होने वाला है। अल सुबह यह फ्लाइट अमृतसर में 5.20 बजे लैंड होगी।

फ्लाइट बुकिंग शुरू

इंडिगो ने अपनी वेबसाइट पर इस फ्लाइट की बुकिंग शुरू कर दी है। खास बात है कि ट्रेन में अमृतसर से पुणे पहुंचने में 35 घंटे का समय लग जाता है, जबकि फ्लाइट में आप 2.35 घंटे में पुणे पहुंच जाएंगे। वहीं इस फ्लाइट का शुरुआती खर्च 4600 रुपए निर्धारित किया गया है।

खबरें और भी हैं...