इंडिगो की अमृतसर-शारजाह फ्लाइट:31 जुलाई को आखिरी उड़ान; 1 अगस्त से बुकिंग बंद, रोजाना उड़ने वाली एकमात्र फ्लाइट थी 6E48

अमृतसर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पंजाब के श्री गुरु रामदास जी इंटरनेशनल एयरपोर्ट अमृतसर से दुबई के शारजाह के बीच रोजाना उड़ान भरने वाली इंडिगो एयरलाइंस की फ्लाइट को बंद कर दिया गया है। यह फ्लाइट 31 जुलाई को आखिरी उड़ान भरेगी। फ्लाइट को रद्द करने के कारणों के बारे में एयरलाइंस से अभी तक कोई जानकारी सांझा नहीं की गई है, लेकिन इस फ्लाइट की बुकिंग को बंद कर दिया गया है।

इंडिगो एयरलाइंस की फ्लाइट संख्या 6E47-6E48 अमृतसर से शारजाह के लिए रोज उड़ान भरती थी, लेकिन एयरलाइंस ने 31 जुलाई के बाद से अचानक ही इसकी बुकिंग को बंद कर दिया। अमृतसर से रोजाना शारजाह के लिए उड़ान भरने वाली यह एकमात्र फ्लाइट थी। अमृतसर से यह फ्लाइट रोजाना 12.30 बजे उड़ान भरती थी और 3.45 घंटे में शारजाह पहुंचा देती थी।

अब एयर इंडिया एक्सप्रेस ही विकल्प

इंडिगो एयरलाइंस की फ्लाइट बंद हो जाने के बाद अब अमृतसर को शारजाह से जोड़ने वाली एकमात्र डायरेक्ट फ्लाइट एयर इंडिया एक्सप्रेस IX137 ही बची है। यह फ्लाइट सप्ताह में तीन दिन के लिए शारजाह के लिए उड़ान भरती है। यह फ्लाइट हर सोमवार, बुधवार और शुक्रवार को दोपहर 1.50 बजे अमृतसर से उड़ान भरती है। सोमवार, बुधवार और शुक्रवार को शारजाह से सुबह 7 बजे अमृतसर के लिए उड़ान भरती है।