अमृतसर में फौजी लापता:ऑफिस के काम से आर्मी कैंट से गया था रेलवे स्टेशन, 3 दिन से वापस नहीं लौटा

अमृतसर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पंजाब में अमृतसर शहर के कैंटोनमेंट एरिया में तैनात एक जवान अचानक लापता हो गया है। उसे ऑफिस के काम से कैंटोनमेंट से बाहर भेजा गया था, लेकिन 3 दिन बीत जाने के बाद भी वह वापस नहीं लौटा है। आर्मी ने थाना कैंटोनमेंट में सैनिक के लापता होने की सूचना दर्ज करवाई है। पुलिस की टेक्निकल टीमें भी सैनिक को ढूंढने में जुट गई हैं।

थाना कैंटोनमेंट से मिली जानकरी के अनुसार, अमृतसर कैंटोनमेंट में तैनात सूबेदार पी. रिंगांराज ने उन्हें मिसिंग नायक की सूचना दी है। लापता नायक का नाम लखन सिंह है। उसे 28 जुलाई को आर्मी कैंटोनमेंट से रेलवे स्टेशन किसी काम से भेजा गया था। वह दोपहर 1.05 बजे कैंटोनमेंट से निकला था, लेकिन अभी तक वापस ही नहीं आया। काफी ढूंढने पर भी सफलता नहीं मिली।

5.9 फीट लंबा है नायक राम लखन

कैंटोनमेंट थाने में नायक राम लखन के बताए हुलिए के अनुसार उसकी उम्र 36 साल है। उसका कद 5 फुट 9 इंच और सिर के बाल कटे हुए हैं। वह क्लीन शेव रहता है। जब वह कैंट से निकला तो उसने ग्रे रंग की टी-शर्ट, क्रीम रंग की पैंट और पैरों में काले व सफेद सैंडल पहने हुए थे। सूचना मिलते ही थाना कैंटोनमेंट व अमृतसर शहरी की पुलिस ने कैंट से रेलवे स्टेशन तक के CCTV कैमरों को खंगालना शुरू कर दिया है, ताकि नायक नाम लखन का पता चल सके।