दिल्ली CM का पंजाब CM पर आरोप:केजरीवाल ने कहा- चरणजीत सिंह चन्नी अपने विधानसभा हलके में पार्टनरशिप में करवा रहे रेत खनन

अमृतसर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
CM चरणजीत सिंह चन्नी पर रेत खनन का आरोप लगाते हुए आप सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल। - Dainik Bhaskar
CM चरणजीत सिंह चन्नी पर रेत खनन का आरोप लगाते हुए आप सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल।

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल मंगलवार को पंजाब के एक दिवसीय दौरे पर हैं। सुबह केजरीवाल श्री गुरु रामदास जी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर लैंड हुए और होशियारपुर में रैली को संबोधित करने के लिए रवाना हो गए। लेकिन इससे पहले उन्होंने पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी पर रेत खनन का आरोप लगा दिया है।

आप सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल ने अमृतसर एयरपोर्ट पर CM चरणजीत सिंह चन्नी पर ही रेत खनन का आरोप लगा दिया है। केजरीवाल ने CM चन्नी पर रेत खनन को लेकर निशाना साधा और कहा कि वह कुछ समय से CM चन्नी के विधानसभा हलके चमकौर साहिब में अवैध खनन को होते हुए देख रहे हैं।

अगर यह उनके निर्वाचन क्षेत्र में हो रहा है तो इस बात पर विश्वास करना मुश्किल होगा कि उन्हें इसकी जानकारी नहीं है। केजरीवाल ने इस दौरान उन पर रेत चोरी का आरोप लगाया और कहा कि पंजाब जानना चाहता है कि अवैध खनन में उनका मालिकाना हक है या सांझेदारी है। जब आम आदमी पार्टी सत्ता में आएगी तो वह रेत खनन को खत्म करेंगे। इसकी जांच भी होगी और मामला भी दर्ज करवाया जाएगा।

खनन का पैसा जाएगा महिलाओं की जेब में

केजरीवाल ने कहा कि उनके अनुसार पंजाब में 20 हजार करोड़ रुपए का रेत खनन का कारोबार चल रहा है। आम आदमी पार्टी की सरकार अवैध खनन को बंद करवाएगी। पंजाब में रेत चोरी का पैसा नेताओं की जेब में नहीं, महिलाओं की जेब में जाएगा। इसलिए पंजाब के सभी नेता उन्हें गंदी गालियां दे रहे हैं। उन्होंने CM चन्नी से पूछा कि कैबिनेट में कितने और रेत चोर हैं? अगर CM पर ही इतने गंभीर आरोप होंगे तो वह दूसरे रेत चोरों के खिलाफ कैसे कार्रवाई करेंगे।

खबरें और भी हैं...