पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:एएसआई ने कार चालक को मारी गोली, परिवार का आरोप- साइड मांगने के लिए हॉर्न बजाया तो पीटा भी

अमृतसर5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • घायल चालक का गुरु रामदास अस्पताल वल्ला में हो रहा इलाज, जंडियाला गुरु पुलिस का दावा- एएसआई की कार को लूटने की कोिशश बोलेरो सवार 4-5 युवकों ने की तो हवा में चलाई गोलियां

थाना जंडियाला गुरु के अधीन आते गांव नवां पिंड में एक एएसआई ने युवक को गोली मार कर घायल कर दिया। घायल को श्री गुरु रामदास अस्पताल वल्ला में दाखिल करवाया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है।

परिवार वाले कुछ भी बोलने से कतरा रहे है। वहीं दूसरी ओर पुलिस का दावा है कि उनसे कार की लूट करने की कोशिश की गई तो गोली चलाईं गईं। फिलहाल थाना जंडियाला गुरु की पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पीड़ित परिवार के एक रिश्तेदार ने बताया कि गोली लगने से घायल हुआ कपिल वीर सिंह को कुछ दिनों के बाद विदेश जाना है, इसलिए कानूनी पचड़े से बचने के लिए वह किसी तरह की शिकायत दर्ज नहीं करवाना चाहते।

उन्होंने बताया कि कपिल वीर सिंह बुधवार की देर रात अपनी पत्नी के साथ दवाई लेने के लिए घर से निकला था। रास्ते में नवापिंड चौकी की पुलिस टीम भी गश्त पर निकली हुई थी। कपिल वीर की कार पुलिस की टीम के पीछे थी।

कपिल वीर को अस्पताल जाने की जल्दी थी और वह पुलिस की टीम को बार-बार हाॅर्न बजाकर रास्ता मांग रहा था, लेकिन वह रास्ता नहीं दे रहे थे। तभी गुस्से में एक एएसआई ने गाड़ी साइड में लगाकर कपिल के साथ पहले मारपीट की और फिर गोली मारकर उसे जख्मी कर दिया।

थाना जंडियाला गुरु के प्रभारी सब इंस्पेक्टर हरचंद सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया कि देर रात नवां पिंड पुलिस चौकी के इंचार्ज तरसेम सिंह अपनी स्विफ्ट कार से घर के लिए निकले थे। रास्ते में बोलेरो में सवार चार-पांच युवकों ने उन्हें घेरकर कार छीनने की कोशिश की। तरसेम सिंह ने हवा में गोलियां चलाकर बोलेरो सवारों को खदेड़ा। किसी के घायल होने की सूचना उन्हें नहीं है। वह मामले की जांच करवा रहे हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उन्नतिकारक है। आपकी प्रतिभा व योग्यता के अनुरूप आपको अपने कार्यों के उचित परिणाम प्राप्त होंगे। कामकाज व कैरियर को महत्व देंगे परंतु पहली प्राथमिकता आपकी परिवार ही रहेगी। संतान के विवाह क...

और पढ़ें