पोस्टर राजनीति:केजरीवाल की एंट्री से पहले यूथ कांग्रेस ने 28 जगह लगाए ‘गो बैक’ के होर्डिंग्स

अमृतसरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • युवा कांग्रेसी बोले; केजरीवाल पहले दिल्ली सुधारंे फिर पंजाब आएं

आम आदमी पार्टी (आप) प्रमुख अरविंद केजरीवाल के अमृतसर में एंट्री से पहले राजनीति गरमा गई है। रविवार को पंजाब यूथ कांग्रेस ने विरोध जताते हुए शहर में 28 जगह ‘केजरीवाल गो बैक’ की होर्डिंग्स लगा दिए हैं। केजरीवाल सोमवार को पूर्व आईजी कुंवर विजयप्रताप सिंह को आप में शामिल करवा सकते हैं। रविवार रात पंजाब प्रदेश यूथ कांग्रेस के महासचिव सौरव मदान मिट्ठू ने केजरीवाल के आगमन का विरोध जताते हुए भंडारी पुल और प्रमुख चौराहों पर होर्डिंग्स लगवाए।

होर्डिंग्स में लिखा है- ‘केजरीवाल पहले दिल्ली सुधारंे फिर पंजाब की ओर आए’। विधानसभा 2022 चुनाव की तैयारियां आप ने शुरू कर दी हैं। इसी कड़ी में अकाली दल ने भारतीय जनता पार्टी से गठबंधन टूटने के बाद बहुजन समाज पार्टी के साथ नाता जोड़ लिया है।

मिट्ठू मदान ने रातोंरात शहर में लगवाए होर्डिंग्स
युवा कांग्रेसी नेता मिट्ठू मदान की तरफ से रविवार रात को भंडारी पुल राम तलाई चौक जहाजगढ़ हॉल गेट क्रिस्टल चौक घी मंडी चौक पर होर्डिंग्स लगवाए गए। गौरतलब है कि 2022 विधानसभा चुनावों में इस बार मुख्य मुकाबला कांग्रेस, आम आदमी पार्टी और अकाली-बसपा गठजोड़ के साथ रहेगा।

कृषि काूनन के चलते हाशिए पर बीजेपी.. उधर कृषि कानूनों को लेकर किसानों की नाराजगी के चलते भाजपा हािशए पर है और कोई गतिविधि नहीं पा रही है। इसी बीच आम आदमी पार्टी ने चुनावी मैदान के लिए चेहरे तलाशने शुरू कर िदए हैं। जिसमें अमृतसर से आईजी कुंवर विजय प्रताप सिंह को चुना गया है।

प्रो. लक्ष्मीकांता चावला के आप में जाने की अफवाह पर सीपी से की शिकायत
अमृतसर| पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं वरिष्ठ भाजपा नेत्री प्रो. लक्ष्मीकांता चावला ने आप में जाने की खबरों को गंभीरता से लिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर चली क्लिप को पुलिस कमिश्नर डॉ. सुखचैन सिंह गिल को भेजकर कार्रवाई की मांग की है। बता दें कि कुछ लोगों के पार्टी में शामिल होने की चर्चा के बीच किसी ने रविवार को सोशल मीडिया पर प्रो. चावला के आम आदमी पार्टी ज्वाइन करने की खबर फैला दी।

खबरें और भी हैं...