मानहानि केस में AAP नेता कोर्ट में पेश:राज्यसभा सदस्य संजय सिंह के खिलाफ 2016 में अकाली नेता बिक्रम मजीठिया ने फाइल किया था केस

अमृतसर6 महीने पहले

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह मंगलवार को अमृतसर कचहरी में पहुंचे और हाजिरी लगाई। संजय सिंह 2016 में बिक्रम मजीठिया की तरफ से किए गए मानहानि केस में पेशी के लिए कोर्ट पहुंचे थे। कोर्ट पहुंचने पर उन्होंने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी और कहा कि अभी सच्चाई के लिए जंग जारी है।

बिक्रम मजीठिया ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और राज्यसभा सदस्य संजय सिंह पर मामला दर्ज करवाया था। बीते 6 साल से लगातार केस की सुनवाई चल रही है। इस बीच अरविंद केजरीवाल ने खत लिखकर माफी मांग ली थी, लेकिन संजय सिंह ने माफी मांगने से मना किया और लड़ाई लड़ने का फैसला कर लिया था।

सत्य की जीत होगी

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल माफी मांग इस मामले में पीछे हट गए थे, लेकिन संजय सिंह आज तक डटे हुए हैं। संजय सिंह ने कोर्ट में पेशी के बाद ट्वीट करके इसकी जानकारी दी। उनका कहना था कि विक्रम मजीठिया मानहानि मामले में अमृतसर कोर्ट में पेशी पर आया हूं। न्यायपालिका में न्याय की लड़ाई जारी है और उन्हें यकीन है कि सत्य की जीत होगी।

पंजाब को दी हर गारंटी पूरी होगी

संजय सिंह ने कहा कि पंजाब को दी हर गारंटी पूरी होगी। आम आदमी पार्टी पंजाब में काम करने आई है और हर वादा पूरा करेगी। लेकिन इस दौरान जब उनसे अरविंद केजरीवाल की माफी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कुछ भी कहने से मना कर दिया।

खबरें और भी हैं...