अमृतसर में कल भंडारी पुल जाम करेगी BJP:चरमराई कानून व्यवस्था पर AAP को घेरेंगे, बैठक के बाद लिया फैसला

अमृतसर24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
खन्ना समारक में भाजपा प्रधान सुरेश महाजन सोमवार भंडारी पुल जाम करने की जानकारी देते हुए। - Dainik Bhaskar
खन्ना समारक में भाजपा प्रधान सुरेश महाजन सोमवार भंडारी पुल जाम करने की जानकारी देते हुए।

पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने के बाद चरम-राई कानून व्यवस्था के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी घेरने की तैयारी में है। भारतीय जनता पार्टी अमृतसर के अध्यक्ष सुरेश महाजन की अध्यक्षता में भाजपा पदाधिकारियों की एक विशेष बैठक जिला भाजपा कार्यालय शहीद हरबंस लाल खन्ना स्मारक में हुई। बैठक में निर्णय लिया गया है कि 7 नवंबर को भंडारी पुल को जाम किया जाएगा।

सुरेश महाजन ने बैठक में कहा कि जब से पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनी है, तब से आज तक रोज़ाना राज्य में कहीं ना कहीं हत्याएं, लूटपाट, डकैतियां आदि की घटनाएं आम हो गई हैं। पंजाब में नशा बेलगाम हो चुका है, जिससे रोज़ाना नौजवानों की जाने जा रही हैं। मुख्यमंत्री भगवंत मान राज्य को भगवान भरोसे छोड़ कर अन्य राज्यों में चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं। आज पंजाब की जनता में दहशत का माहौल है।

रोष प्रदर्शन करेगी भाजपा
इस सब के विरुद्ध भगवंत मान सरकार को नींद से जगाने के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं व आम जनता द्वारा रोष-प्रदर्शन किया जाएगा। राजेश कंधारी ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि यह रोष-प्रदर्शन 7 नवंबर 2022 सोमवार को दोपहर 12:00 बजे अमृतसर के भंडारी पुल पर किया जाएगा।