पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Amritsar
  • Bricks Rained The Victim's House, Mother Injured, Stepfather Raped The Minor On March 12 This Year, Still Absconding

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शर्मनाक:दुष्कर्म पीड़िता के घर ईंटें बरसाईं, मां घायल, सौतेले पिता ने इसी साल 12 मार्च को नाबालिगा से किया था रेप, अभी है फरार

अमृतसर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घायल पीड़िता की मां। - Dainik Bhaskar
घायल पीड़िता की मां।

दुष्कर्म की शिकार 13 वर्षीय नाबालिगा के घर के बाहर कुछ लोगों ने ईंटों से हमला कर दिया। घर में मौजूद परिवारवालों ने किसी तरह जान बचाई, लेकिन अगले दिन पीड़ित की मां किसी काम के लिए बाहर निकली तो दो बाइक सवार युवकों ने उसके सिर पर किसी चीज से हमला कर दिया, जिससे वह घायल हो गई। घटना की जानकारी तुरंत उसने पुलिस कमिश्नर डॉ. सुखचैन सिंह गिल से की। पुलिस ने पीड़िता की मां के बयान दर्ज किए।

अब पुलिस उन लोगों के घर पर भी दबश दे रही है, जिन्होंने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। दुष्कर्म करने वाला उसका सौतेला बाप है, जो पिछले लंबे समय से फरार ही चला आ रहा है। पीड़िता की मां का कहना है कि वह अपनी बेटी के साथ अपने घर में मौजूद थी कि रविवार की रात 11 बजे के करीब कुछ लोगों ने ईंटों से हमला कर दिया।

पहले उसने किसी तरह से बचाव किया और बाहर जाकर देखा तो ईंटें बिखरी पड़ी थी, वहीं आरोपी मौके से भाग चुके थे। सोमवार की दोपहर जब वह किसी काम के लिए बाहर निकली तो मोटर साइकिल पर सवार कुछ लोग आए और उस पर किसी चीज से हमला किया। वह उनकी चेहरे नहीं देख सकी, जब तक वह उन्हें देखती वह भाग चुके थे। इस हमले में उसके सिर पर चोट आई।

पीड़िता का कहना है कि उसे चाहे मामूली सी चोट आई है, लेकिन उसे डराने की कोशिश की जा रही है। हमला करने वाले उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म करने वाला ही है। वह किसी से डरने वाली नहीं है। महिला ने बताया कि उसने सारी घटना की जानकारी पुलिस कमिश्नर डॉ. सुखचैन सिंह गिल को फोन करके दी, जिसके बाद जांच अधिकारी उनके पास मामले की जांच करने के लिए पहुंची। उन्हें पुलिस कमिश्नर ने आश्वासन दिया है कि आरोपियों को जल्द पकड़ लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें