एयरपोर्ट रोड पर रात 11.30 बजे की घटना:कैफे में मंगेतर संग डिनर कर रही ब्रिटिश महिला से युवकों ने की छेड़छाड़, पीटा

अमृतसरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

एयरपोर्ट रोड पर स्थित एक रेस्टोरेंट पर अपने मंगेतर के साथ खाना खाने गई ब्रिटिश महिला के साथ कुछ युवकों ने अश्लील हरकतें करते हुए भद्दे कमेंट्स किए। जब मंगेतर ने आकर विरोध किया तो आरोपियों ने दोनों के साथ मारपीट भी की और चाकुओं से हमला कर दिया, जिससे दोनों ही घायल हो गए। ब्रिटिश महिला के हाथ में चोटें आई हैं, जबकि मंगेतर के भी चोटें लगी हैं। थाना एयरपोर्ट की पुलिस ने छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। ब्रिटिश सिटीजन साहिबा कौर ने बताया कि वह मंगेतर सुमित सिंह निवासी न्यू गार्डन काॅलोनी के साथ 10 अक्टूबर को रात 11.30 बजे एयरपोर्ट रोड स्थित नजदीक कैफे में डिनर के लिए गई थी।

रात करीब 2 बजे वह वाॅशरूम गई। लौटते वक्त रास्ते में 5-6 युवक खड़े थे। जब वह उनके आगे से निकली तो उनमें से दो भाईयों साहिल अरोड़ा, सौरभ अरोड़ा निवासी लोहारका रोड और साहिल शर्मा निवासी मकबूलपुरा रोड ने उससे छेड़छाड़ की। उसने और उसके मंगेतर ने उन्हें ऐसा करने रोका तो सौरभ अरोड़ा ने शीशे गिलास उसके मंगेतर के सिर पर मार दिया। इसके बाद आरोपियों ने उन्हें धक्का मार कर जमीन पर गिरे कांच के ऊपर फेंक दिया।

वे दोबारा जब उठकर खड़े हुए तो तीनों आरोपियों के साथ उनके साथी शिखन खन्ना निवासी रानी का बाग, रितू खुराना निवासी बसंत एवेन्यू राम तलाई चौक और गुरप्रताप संधू निवासी मॉडल टाउन भी मिल गए और उसके मंगेतर पर चाकू से हमला कर दिया। इसके बाद आरोपी फरार हो गए। डीसीपी जगमोहन सिंह का कहना है कि सीसीटीवी की फुटेज खंगाली जा रही है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

खबरें और भी हैं...