पहले हथियार और अब हेरोइन:तरनतारन के खालड़ा सेक्टर में फेंसिंग पार से BSF ने जब्त की 3.2 किलो मात्रा, बोरे में डालकर छिपाई थी

अमृतसर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
तरनतारन सेक्टर से जब्त की गई हेरोइन को इन्ही पैकेट्स में बंद करके भारतीय सीमा में छिपाया गया था। - Dainik Bhaskar
तरनतारन सेक्टर से जब्त की गई हेरोइन को इन्ही पैकेट्स में बंद करके भारतीय सीमा में छिपाया गया था।

पंजाब के अमृतसर जिले में बॉर्डर पर हथियारों की खेप मिलने के दो दिन बाद हेरोइन की खेप मिली है। BSF ने कंटीली तारों के पार से हेरोइन की खेप जब्त की है। तरनतारन सेक्टर में BSF जवानों को यह खेप रुटीन चैकिंग के दौरान मिले, जिसे एक बोरे में बंद करके फेंका गया था। गौरतलब है कि दो दिन पहले ही सूचना के आधार पर BSF ने सर्च करते हुए 22 पिस्टल, 44 मैगजीन और 100 गोलियां जब्त की थीं।

मिली जानकारी के अनुसार, तरनतारन के खालड़ा सेक्टर में इस समय धान की कटाई नहीं हो पाई है। BSF की तरफ से सुरक्षा के मद्देनजर और हथियार मिलने के बाद यहां रुटीन चैकिंग शुरू की गई है। इसी दौरान जवानों को कंटीली तारों के पार खेतों में छिपाया गया एक बोरा मिला। जवानों ने इसकी सूचना उच्चाधिकारियों को दी। जब बोरा खोला गया तो उसमें पैकेट्स में 3.200 किलोग्राम हेरोइन पैक थी।

स्पष्ट है कि इसे भारतीय तस्करों ने उठाना था। लेकिन उससे पहले ही यह खेप BSF के हाथ लग गई। फिलहाल हेरोइन की इस खेप को जब्त कर लिया गया है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है। वहीं सर्च अभियान भी तेज कर दिया गया है।

खबरें और भी हैं...