पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

छेड़छाड़:कैब चालक ने मां-बेटियों से पहले की छेड़छाड़, फिर किडनैपिंग की कोशिश

अमृतसर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • रणजीत एवेन्यू में परिवार संग जन्मदिन मनाने आ रही थीं मां-बेटियां, फरार ड्राइवर पर केस

थाना रणजीत एवेन्यू से थोड़ी दूरी पर स्थित एक रेस्टोरेंट में जन्मदिन मनाने जा रही मां और बेटियों के साथ एक कार ड्राइवर ने पहले छेड़छाड़ की और बाद में उन्हें किडनैप करने की कोशिश की। लड़कियों की सूझ-बूझ के कारण उन्होंने अपना बचाव कर लिया, लेकिन आरोपी ड्राइवर अपनी कार सहित मौके से फरार हो गया। थाना रणजीत एवेन्यू की पुलिस ने महिला पूजा की शिकायत पर कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी कैब ड्राइवर है, जो उन्हें छोड़ने के लिए रणजीत एवेन्यू पहुंचा था।

जानकारी के अनुसार पूजा अपनी 2 बेटियों के साथ रणजीत एवेन्यू स्थित होपर्स रेस्टोरेंट में जन्मदिन सेलीब्रेट करने के लिए आई थी। उसने मजीठा रोड से रणजीत एवेन्यू तक कैब बुक की थी। कैब ड्राइवर रास्ते में ही उसकी बेटियों के साथ छेड़छाड़ कर रहा था। जब वह रेस्टोरेंट के बाहर पहुंच गईं तो उसे पैसे देने के दौरान भी उसने छेड़छाड़ की। इस दौरान उसकी बेटियां कार में ही थीं कि आरोपी ने कार को भगाने की कोशिश की। इतने में ही लड़कियों ने कार के ड्राइवर को रोकने की कोशिश की। दोनों ही गुत्थमगुथा भी हो गए। एक लड़की ने कार का स्टेयरिंग पकड़ लिया, जिससे गाड़ी आगे नहीं चल सकी। इतने में ही जब दोनों उतरकर उसे बाहर निकालने लगी तो कार ड्राइवर मौके से भाग गया। थाना रणजीत एवेन्यू के प्रभारी रोबिन हंस का कहना है कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। जल्द उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

महिला का पर्स छीनकर भाग रहे लुटेरों की बाइक फिसली, 1 दबोचा

थाना सिविल लाइन की पुलिस ने लुटेरा गिरोह के 1 सदस्य को गिरफ्तार किया है। आरोपी महिला का पर्स छीनकर भाग रहे थे कि उनका बाइक फिसल गया और वह गिर गए। एक आरोपी भाग गया, जबकि दूसरा पकड़ा गया। आरोपी की पहचान साहिब सिंह निवासी गांव बराड़ के रूप में हुई है। दर्शन कौर ने पुलिस को बताया कि वह और उसकी मां रिक्शे पर सवार होकर ओम प्रकाश अस्पताल से नाॅवल्टी चौक से क्रिस्टल चौक जा रही थी। इसी दौरान कंपनी बाग मदन मोहन मालवीय रोड के नजदीक 2 बाइक सवार लुटेरे आए और पर्स छीनकर भागने लगे। मगर आरोपियों का बाइक का फिसल गया और वह गिर गए। एक लुटेरा तो पकड़ा गया, पर दूसरा भाग गया। पुलिस ने मामला दर्ज करके अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें