पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बिहार के नेता से ठगी:अमृतसर से फोन कर कहा, विधानसभा चुनाव में टिकट दिला दूंगा, 17 लाख ठगे, 3 अरेस्ट

अमृतसर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • राहुल गांधी के दफ्तर में काम करने का झांसा दे फंसाते थे

बिहार विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी की सीट दिलाने के नाम पर तीन युवकों ने बिहार के एक नेता से 17 लाख रुपये ठग लिए। आरोपियों ने नेता को झांसा दिया कि वह राहुल गांधी के दफ्तर में कार्यरत हैं। इसपर उक्त नेता ने विश्वास कर आरोपियों के खाते में पैसे भी डाल दिए। शिकायत के बाद सीआईए ने तीन को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों की पहचान गौरव कुमार निवासी गली शिव मंदिर, रविंदर कुमार शर्मा निवासी फ्रैंड्स कालोनी और हरजिंदर सिंह निवासी तिलक नगर के रूप में हुई है।

यह शिकायत आल इंडिया कांग्रेस कमेटी बिहार के इंचार्ज वरिंदर सिंह राठौर ने की है। सीआईए के सब इंस्पेक्टर परमजीत सिंह ने बताया कि गौरव, रविंदर, हरजिंदर सिंह के साथ मिलकर गिरोह बनाया गया था जो नेताओं को टिकट दिलाने के नाम पर पैसे ठग लेते थे। गौरव ने महेश कुमार सिंह को फोन करके बिहार के बाराबीघा विधानसभा हलके से कांग्रेस पार्टी का टिकट दिलाने की बात बोलकर पार्टी फंड के रूप में 17 लाख अपने अकाउंट में डलवा लिए।

आरोपियों के कब्जे से तीन मोबाइल और एक एक्टिवा बरामद की है। अभी तक की पूछताछ में खुलासा हुआ है कि आरोपी गौरव कुमार ने बिहार में ही 1.90 करोड़ की ठगी की थी, जिसका मामला जयपुर में दर्ज हुआ था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। इस समय ग्रह स्थितियां आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही हैं। आपको अपनी प्रतिभा व योग्यता को साबित करने का अवसर ...

और पढ़ें