पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

लूट की वारदात:नाइट कर्फ्यू के बीच आरओ फैक्टरी मालिक से गन प्वाइंट पर छीनी कार

अमृतसर22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • रणजीत एवेन्यू-अजनाला रोड टी प्वाइंट पर दो बाइक सवारों ने की वारदात

वीकएंड लॉकडाउन में शनिवार रात 11 बजे दो बाइक सवार चार लुटेरों ने गन प्वाइंट पर आरओ फैक्टरी मालिक से कार छीन ली। लुटेरों ने रात 11 बजे रणजीत एवेन्यू-अजनाला रोड टी प्वाइंट पर लूट की वारदात को अंजाम दिया। थाना रणजीत एवेन्यू पुलिस ने दयानंद नगर लारेंस रोड निवासी मयंक नंदा की शिकायत पर अज्ञात लुटेरों के खिलाफ केस दर्ज किया है। शिकायतकर्ता के मुताबिक वह अपने चचेरे भाई दिव्यांश नंदा निवासी ए ब्लाक रणजीत एवेन्यू को दवाई देने जा रहा था, इसी दौरान पीछे लगे लुटेरों ने उसकी हांडा इमेज कार छीन ली। पुलिस घटनास्थल के आसपास के इलाकों की सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

चचेरे भाई को दवाई देने जा रहा था : मयंक

शिकायतकर्ता मयंक नंदा के मुताबिक शनिवार रात 11 बजे वह अपनी कार पर सवार होकर अपने घर से अपने चाचा के बेटे दिव्यांश नंदा निवासी ए ब्लाक रणजीत एवेन्यू को दवाई देने जा रहा था। जब वह पीआर चौक रणजीत एवेन्यू से होते हुए टी प्वाइंट रणजीत एवेन्यू अजनाला रोड पहुंचा तो पीछे दो मोटरसाइकिलों पर चार युवक आए। उनमें से एक मोटरसाइकिल चालक ने अपनी बाइक उसकी कार के आगे लगा दी, जिस वजह से उसने ब्रेक लगा दी।

वहीं जिसके बाद दोनों मोटरसाइकिलों पर सवार लुटेरे उसकी तरफ आ गए। इनमें से एक लुटेरे ने पिस्तौल निकाल कर उस पर तान दी और कार से बाहर निकलने के लिए इशारा किया। वह डर के मारे कार से बाहर निकल आया तो बाइक से उतरे लुटेरे उसकी कार में बैठ गए और हरतेज अस्पताल की तरफ फरार हो गए। वहीं दो लुटेरे बाइकों पर सवार होकर कार के पीछे चले गए। मयंक के मुताबिक लुटेरों की उम्र 20 से 25 साल के बीच थी, वहीं कार में उसके दो मोबाइल फोन भी थे।

दिनभर सीसीटीवी कैमरे खंगालने में लगी रही पुलिस

कार लूट के मामले को लेकर रणजीत एवेन्यू थाना पुलिस रविवार को दिन भर सीसीटीवी कैमरे खंगालने में लगी रही। वहीं कार छीनने के बाद लुटेरे अल्फा वन की तरफ फरार हुए बताए जा रहे हैं।

खबरें और भी हैं...