पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सुल्तानविंड थाने के बाहर शिअद ने दिया धरना:मामला अकाली नेता के बेटे पर गाेली चलाने वालाें पर कार्रवाई न करने का

अमृतसर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शिराेमणि अकाली दल के नेता के बेटे पर गाेली चलाने वालाें के खिलाफ कार्रवाई ना करने के कारण अकाली दल की तरफ से थाना सुल्तानविंड के बाहर धरना देकर राेष प्रदर्शन किया गया। हलका दक्षिण के इंचार्ज अकाली नेता तलबीर सिंह गिल की अगुवाई में यह धरना देते हुए जिम्मेदार व्यक्तियाें के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की गई।

इस दाैरान तलबीर सिंह गिल ने कहा कि अकाली दल अपने किसी भी वर्कर के साथ धक्केशाही बर्दाशत नहीं करेगा। पार्टी अपने वर्कराें के साथ चटान की तरह खड़ी है। उन्हाेंने कहा कि अकाली नेता जगजीत सिंह जज के 14 वर्षीय बेटे काे कुछ लाेगाें की तरफ से गाेली मारने की नीयत से हमला किया गया। इस घटना की वीडियाे रिकार्डिंग हाेने के बावजूद उसकी शिकायत पुलिस की तरफ से कार्रवाई नहीं की गई। गिल ने कहा कि पुलिस ने अगर काेई कार्रवाई ना की ताे 23 जुलाई काे सुबह 10 बजे हाल गेट के बाहर संघर्ष शुरू किया जाएगा।

उन्हाेंने कहा कि कांग्रेस अपनी नाकामीयाें काे छुपाने लिए गुंडा तत्वाें का सहारा ले रही है। गिल ने अाराेप लगाया कि हलका विधायक के इशारे पर पुलिस काेई कार्रवाई नहीं कर रही। उन्होंने कहा कि जब तक परिवार को इंसाफ नहीं मिलता शिअद शांत नहीं बैठेंगा। इस माैके पर एसजीपीसी मेंबर हरजाप सिंह सुल्तानविंड, अकाली दल के जिला प्रधान गुरप्रताप िसंह टिक्का, पूर्व पार्षद दिलबाग सिंह के अलावा कई अकाली नेता और वर्कर मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...