पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रतन सिंह चौक के पास हादसा:बेटी की शादी का सामान लेने निकले बुजुर्ग को पार्षद पुत्र ने कार से मारी टक्कर, मौत

अमृतसरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

थाना मजीठा रोड के अधीन आते वीआर अंबरसर मॉल के नजदीक कांग्रेसी पार्षद राजेश मदान के बेटे ने साइकिल सवार बुजुर्ग को टक्कर मार दी, जिससे उसके सिर में गंभीर चोटें लगी। उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। लोगों ने मामले में पुलिस पर आरोपी कार चालक को बिना कार्रवाई करने के छोड़ने का आरोप लगाया है।

उनका कहना है कि हादसे के बाद लोगों ने पार्षद बेटे को पकड़ कर कार समेत पुलिस के हवाले कर दिया था, लेकिन पुलिस ने कार और पार्षद के बेटे को छोड़ दिया। मृतक की पहचान राम वरण पाल (60) निवासी न्यू मेडिकल एन्क्लेव के रूप में हुई है।

बुजुर्ग की बेटी की कुछ दिनों बाद ही शादी थी और वह अपने बेटे के साथ उसकी शादी का ही सामान लेने के लिए गया था कि उसके साथ यह हादसा हो गया। दूसरी तरफ थाना मजीठा रोड के एसएचओ जसपाल सिंह का कहना था कि परिवार वालों ने बयान दिए हैं कि पार्षद का बेटा गाड़ी चला रहा था, मगर उसका कोई कसूर नहीं था।

मृतक के परिवार ने हादसे में पार्षद पुत्र की गलती होने से इनकार किया : एसएचओ

मृतक के बेटे संतोष निवासी न्यू मेडिकल एन्क्लेव ने बताया कि उसकी बहन की कुछ दिनों बाद शादी है। वह शादी का सामान लेने पिता वरनपाल के साथ 19 अक्टूबर की शाम करीब 5 बजे रतन सिंह चौक गए थे। सामान खरीदने के बाद सामान लेकर वह घर चला गया और उसके पिता साइकिल पर सवार होकर निजी काम के लिए रत्न सिंह चौक रुक गए। वह बाइक पर घर आ गया।

करीब 8:32 बजे उसके पिता के फोन पर किसी का फोन आया और उसने बताया कि उसके पिता का वीआर अंबरसर मॉल के सामने कार से एक्सीडेंट हो गया है। उनके सिर पर चोट लगी है। वह तुरंत मौके पर पहुंचा तो देखा कि उसके पिता गिरे हुए थे। उनके सिर पर गंभीर चोट थी। उन्हें ईएसआई अस्पताल ले जाया गया, जहां से उन्हें प्राइवेट अस्पताल में रेफर किया गया।

सुबह 6:10 बजे उसके पिता की मौत हो गई। उसने बताया कि उसके पिता की साइकिल के साथ पार्षद पुत्र राजेश मदान की कार (पीबी-02-सीएम-9009) के साथ हुआ है। इस संबंध में पुलिस थाना मजीठा के एसएचओ जसपाल सिंह ने बताया कि परिवार ने बयान दिया है कि हादसे में सक्षम की गलती नहीं थी। इसलिए धारा 174 की कार्रवाई करके शव परिवार को सौंप दिया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें