पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

328 पावन स्वरूप लापता होने के मामले में कार्रवाई:कोर्ट ने दिया डीसीपी को नोटिस 18 को रिपोर्ट पेश करने के निर्देश

अमृतसर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

328 पावन स्वरूपों के लापता मामले में ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट फर्स्ट क्लास हरप्रीत सिंह की अदालत ने डीसीपी लॉ एंड आर्डर जगमोहन सिंह को नोटिस जारी किया है। नोटिस में 18 जनवरी को इस संबंधी रिपोर्ट पेश करने के आदेश दिए हैं। साथ ही थाना सी डिवीजन के इंस्पेक्टर गगनदीप सिंह को भी हाजिर रहने के निर्देश दिए हैं।

सिख सद्भावना दल की ओर से मजिस्ट्रेट फर्स्ट कलास हरप्रीत सिह की अदालत में यह पिटीशन बलविंदर सिंह वर्सेस गोबिंद सिंह लौंगोवाल के टाइटल तले चल रही है। इस संबंधी सिख सद्भावना दल का हेरीटेज स्ट्रीट में धरना भी जारी है। मामले में अदालत ने पुलिस कार्रवाई की भी रिपोर्ट मांगी है। भाई बलदेव सिंह वडाला ने कहा कि जो लोग पावन सरूपों के लापता होने के लिए जिम्मेवार है, तब तक उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं होगी, तब तक वह संघर्ष जारी रखेंगे।

जरूरत पड़ी तो हाईकोर्ट का दरवाजा भी खटखटाएंगे। लुधियाना निवासी बलविंदर सिंह ने 19 अक्टूबर काे पुलिस कमिश्नर अमृतसर, डीसीपी और थाना सी डिवीजन के एसएचओं को शिकायत ईमेल और रजिस्टर्ड डाक के जरिए की थी। कमिश्नर ऑफिस की ओर से शिकायत के लिए 12 नवंबर काे यूआईडी नंबर 3737019 दिया था। बलविंदर सिंह मुताबिक पुलिस ने मामले में कार्रवाई नहीं की इसलिए उन्हें अदालत में जाना पउ़ा। 23 दिसंबर काे काेर्ट केस किया था। माननीय अदालत ने उसी दिनपुलिस काे आदेश कर 9 जनवरी काे रिकार्ड लेकर आने काे कहा था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ऊर्जा तथा आत्मविश्वास से भरपूर दिन व्यतीत होगा। आप किसी मुश्किल काम को अपने परिश्रम द्वारा हल करने में सक्षम रहेंगे। अगर गाड़ी वगैरह खरीदने का विचार है, तो इस कार्य के लिए प्रबल योग बने हुए...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser