पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बैठक:गुरुद्वारा छेहर्टा साहिब में सजाए जाएंगे दस्तारबंदी और धार्मिक दीवान : मैनेजर

अमृतसर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बसंत पंचमी को लेकर एसजीपीसी सदस्यों ने की बैठक

गुरुद्वारा छेहर्टा साहिब में लगने वाला सलाना बसंत पंचमी मेला इस बार 15 और 16 फरवरी को श्रद्धा से मनाया जाएगा। शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी की रहनुमाई और गुरु ग्रंथ साहिब की छत्रछाया में लगने वाले मेले में देश-विदेश से आने वाली हजारों की संख्या में संगत के ठहरने समेत लंगर सेवा और अन्य प्रबंधकों को लेकर गुरद्वारा छेहर्टा साहिब के मैनेजर लाल सिंह की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन किया।

इसमें एसजीपीसी के सदस्य मगविंदर सिंह खापड़खेड़ी, बीबी किरनजोत कौर, बावा सिंह गुमानपुरा, रजिंदर सिंह मेहता मुख्य रूप से शामिल हुए। गुरुद्वारा साहिब के मैनेजर लाल सिंह ने बताया कि एसजीपीसी इलाके की समूह सभा सोसायटीयों और संगत के सहयोग से मनाए जाने वाले बसंत पंचमी मेले के दौरान 14 फरवरी को अखंड पाठ साहिब शुरू किए जाएंगे और 16 फरवरी को भोग डाला जाएगा। 15 फरवरी को कौमी दस्तारबंदी समागम करवाया जाएगा। वहीं मेले के दिन धार्मिक दीवान सजाए जाएंगे, इसमें रागी ढ़ाडी और कथा वाचक गुरु जस गाकर संगत को निहाल करेंगे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें