पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जरा बचके:डीसी की अपील-होली पर 10 से ज्यादा लोग घर न बुलाएं

अमृतसरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कोरोना के बढ़ते संक्रमण के चलते निर्देश-होली कार्यक्रमों में 20 से अधिक लोग इकट्‌ठे न हों

मार्च महीने में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को देखते हुए डीसी गुरप्रीत सिंह खैहरा ने होली के त्योहार के मद्देनजर कोरोना हिदायतों का सख्ती से पालन करवाने के निर्दश्ेा दिए हैं। दरअसल, रंगों के त्योहार में लोग अधिक संख्या में एकजुट होकर रंग खेलते हैं। साथ ही होली मिलन समारोह जैसे कार्यक्रमों में भी भीड़ जुटती है। इसलिए डीसी ने लोगों से अपील की है कि कहीं भी 20 से अधिक लोग एकजुट नहीं होंगे। त्योहार के मौके पर लोग 10 से अधिक मेहमानों को अपने घर पर न बुलाएं। लोग छुट्टियों का अपने घर पर ही आनंद लें और सुरक्षा के साथ रंगों के त्योहार का आनंद उठाएं।

पुलिस को निर्देश- कहीं भी भीड़ या हुड़दंग करते लोग दिखें तो करें कार्रवाई

डीसी ने कहा कि अपनी और अपनों की सुरक्षा के लिए सेनेटराइजर हाथों में लगाने के बाद प्यार भरा गालों पर रंगने वाला रंग टीके में बदल दें। यदि बुखार या बीमारी की कोई भी शिकायत महसूस हो तो मोबाइल पर या दूर से ही शुभकामनाएं दें। डीसी ने कहा कि शहर में रविवार को कहीं भी भीड़ या हुड़दंग जैसा माहौल नजर नहीं आया, जो कि सराहनीय है। रविवार को जारी निर्देशों में डीसी ने पुलिस को गश्त कर सख्ती से नियमों का पालन कराने के निर्देश दिए हैं। निर्देशों के अनुसार पहले निर्धारित किए कर्फ्यू रात 9 बजे के बाद कोई भी दुकाने नहीं खुलेगी। नियमों का उल्लंघन करने वालों पर पुलिस और प्रशासनिक अफसर सख्ती से कार्रवाई करें।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें