पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोविड-19:डीसीपी ने 6 दिन में कोरोना को हराया, घर पहुंचे, 30 जुलाई को गुरु नानक देव अस्पताल में हुए थे भर्ती

अमृतसर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

डीसीपी लॉ एंड आर्डर जगमोहन सिंह ने कोरोना को मात दे दी है। मंगलवार को गुरु नानक देव अस्पताल से उन्हें छुट्टी दे दी गई, जिसके बाद वह घर पहुंचे। वह अभी घर में ही क्वारंटाइन रहेंगे और घर से ही काम की कमान संभालेंगे। डीसीपी जगमोहन सिंह ने बताया कि कोविड-19 के विरुद्ध लगातार डयूटी करते हुए उन्हें कोरोना वायरस हो गया था।

उन्हें दो दिन से बुखार रहने के कारण उन्होंने टैस्ट करवाया तो 28 जुलाई को उनकी रिपोर्ट पॉजीटिव आ गई और डाक्टरों ने उन्हें घर में रहने की सलाह दी। उन्होंने बताया कि 30 जुलाई को उन्हें सांस लेने में तकलीफ महसूस हुई तो वह गुरु नानक देव अस्पताल में भर्ती हो गए। उन्होंने बताया कि वहां डाक्टरों ने आम मरीजों की तरह उनका इलाज भी शुरु कर दिया। उन्होंने बताया कि तीन दिन के इलाज के बाद वह अपने आप को ठीक महसूस करने लगे और डाक्टरों की सलाह से अपने आप को घर में एकांतवास कर लिया। गुरु नानक देव अस्पताल के माहिर डाक्टरों ने अपने तजुर्बे से उन्हें दवाई देने के साथ-साथ मानसिक तौर पर कायम किया। इसके अलावा वहां के नर्सिंग स्टाफ और अन्य अमला भी मरीजों की अच्छी सेवा करता दिखाई दिया। उन्होंने बताया कि खाना भी अस्पताल से ही मिलता रहा, जोकि पौष्टिक व साफ सुथरा था। अब डाक्टरों ने उन्हें घर में हरी सब्जियां, फल, तरल पदार्थ अधिक से अधिक खाने की हिदायत की है, जिसकी पालना कर रहे है। उन्होंने कहा कि इसके अलावा फेफड़ों को सेहतमंद रखने के लिए सांस लेने वाली कसरत कर रहे है और उम्मीद है कि वह जल्द ही अपनी डयूटी पर लौट आएंगे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें