अमृतसर में इमरजेंसी लैंडिंग:लेह में मौसम खराब; स्पाइस जेट की फ्लाइट लैंड कराई; दिल्ली लौटने पर पैसेंजर्स का हंगामा

अमृतसर4 महीने पहले

लेह में मौसम खराब होने के कारण दिल्ली से उड़ी स्पाइस जेट की फ्लाइट की अमृतसर में इमरजेंसी लैंडिंग करवानी पड़ी। मौसम ठीक नहीं होने पर रात में ही फ्लाइट वापस दिल्ली लौट गई, लेकिन दिल्ली लौटते ही पैसेंजर्स ने हंगामा कर दिया। स्पाइस जेट को पैसेंजर्स के रहने का इंतजाम करना पड़ा।

मिली जानकारी के अनुसार, दिल्ली से लेह के लिए उड़ी स्पाइस जेट की फ्लाइट SG 123 ने तकरीबन 5 घंटे की देरी से दोपहर 3.15 बजे के करीब इंदिरा गांधी एयरपोर्ट से उड़ान भरी थी। फ्लाइट लेह तक तो पहुंची, लेकिन मौसम खराब होने के चलते उसे लेह में लैंड होने की अनुमति नहीं दी गई।

इसके बाद फ्लाइट को अमृतसर में इमरजेंसी लैंडिंग करवानी पड़ी। कुछ समय लेह में मौसम के ठीक होने का इंतजार करने के बाद फ्लाइट को दोबारा दिल्ली रवाना कर दिया गया, लेकिन यहां भी स्पाइसजेट की मुसीबतें कम नहीं हुई, क्योंकि यात्रियों ने रनवे पर ही धरना लगा दिया।

पैसेंजर्स ने रनवे पर लगा दिया धरना

स्पाइसजेट की फ्लाइट SG 123 शनिवार देर रात दिल्ली में लैंड हुई, लेकिन पैसेंजर्स ने दिल्ली के इंदिरा गांधी एयरपोर्ट पर लैंड होते ही फ्लाइट से उतरते ही रनवे पर बैठकर धरना लगा दिया। पैसेंजर्स ने प्रदर्शन करते हुए विरोधी नारेबाजी की और भारत सरकार से इंसाफ की मांग की।

पैसेंजर्स के ठहरने से लेह जाने तक का इंतजाम

पैसेंजर्स के विरोध को देखते हुए स्पाइस जेट की तरफ से पैसेंजर्स के ठहरने व खाने-पीने का इंतजाम किया गया। इतना ही नहीं, स्पाइसजेट ने पैसेंजर्स के लेह जाने का भी इंतजाम भी किया। रविवार को दिल्ली से लेह जाने वाली फ्लाइट में सभी पैसेंजर्स को सैटल किया गया है।

खबरें और भी हैं...