पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जॉब फेयर:जिला रोजगार ब्यूरो कार्यालय ने लगाया जॉब फेयर, 6 कंपनियों ने 170 को दिया जॉब ऑफर

अमृतसर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जिला रोजगार ब्यूरो कार्यालय में इंटरव्यू लेते कंपनी अधिकारी।

जिला रोजगार ब्यूरो कार्यालय की तरफ से राज्य स्तरीय रोजगार मेला का आयोजन संपन्न होने के बाद पहली बार वीरवार को जॉब फेयर का आयोजन दफ्तर में ही कराया गया। यहां 6 कंपनियों ने कंडीडेटों का साक्षात्कार कर 170 युवाओं को नौकरियां दी। एडिश्नल चार्ज डिप्टी विक्रमजीत ने बताया कि कोरोना के कारण बेरोजगार युवाओं को नौकरियां देने के लिए कंपनियां नहीं बुलाई जा रहीं थी। लेकिन अब नौकरियां दिलाने के लिए पहले की तरह प्लान तैयार किया जा रहा है जिससे अधिक से अधिक बेरोजगारों को प्राइवेट कंपनियों के खाली पोस्टों पर नौकरियां दिलाई जा सके।

एसबीआई लाइफ इंश्योरेंस, ओस्मो टेक्नॉलॉजी, मैक्स लाइफ इंश्योरेंस, पुखराज हेल्थ केयर, एनआईआईटी, कॉमन सर्विस सेंटर (सीएससी) कंपनियां अभ्यर्थियों का साक्षात्कार करने पहुंची थीं। दोपहर 1.30 से 3 बजे तक 245 कंडीडेट का इंटरव्यू कंपनियों ने लिया और इनमें 170 सफल रहे। जबकि 75 को असफल रहने के कारण नौकरियां नहीं मिल सकीं। उन्होंने कहा कि जिन लोगों को जॉब नहीं मिल पाई उन्हें निराश होने की जरूरत नहीं है क्योंकि समय-समय पर कंपनियों को प्लेसमेंट कराने को बुलाया जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें