पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

स्कूली शिक्षा के विकास के लिए काेशिशें:शिक्षा सचिव ने अलग-अलग जिलों में स्कूलों का निरीक्षण कर अध्यापकों के कार्यों को सराहा

अमृतसर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सरकारी सीनियर सेकंडरी स्कूल कत्थूनंगल में शिक्षा सचिव कृ़ष्ण कुमार। साथ में प्रिंसिपल दलजिंदर काैर व अन्य।
  • स्कूलों में बनाए गए इंग्लिश बूस्टर क्लबों सहित अन्य मुहिम को देखा

शिक्षा विभाग की ओर से पंजाब सरकार के निर्देश पर स्कूली शिक्षा के विकास के लिए काेशिशें जारी हैं। शिक्षा सचिव कृष्ण कुमार ने अलग-अलग जिलाें के स्कूलों का दौरा कर अध्यापकाें की प्रशंसा की।

शिक्षा विभाग के प्रवक्ता रजिंदर सिंह चन्नी ने बताया कि शिक्षा सचिव ने अमृतसर के कत्थूनंगल, चविंडा देवी, गहरी मंडी, गुरदासपुर के जाैडा सिंघा, तरनतारन के अलादीनपुर, अलाणा अाैर माेगा जिले के जनेर व लाेहारा स्कूलाें का दाैरा किया।

अध्यापकाें के कामों की प्रशंसा की। सचिव ने अध्यापकाें से स्कूलाें में बनाए इंग्लिश बूस्टर क्लबाें बड़ी ग्रुप, स्मार्ट स्कूल मुहिम, पंजाब प्राप्ति सर्वेक्षण, लीगल लिट्रेसी क्लबाें, इलेक्ट्राेल लिटरेसी क्लबाें, गाइडेंस और काउंसलिंग सैल, मशाल प्राेजेक्ट, लाइब्रेरी, कंप्यूटर लैब व नबार्ड प्राेजेक्ट सहित निर्माण अधीन प्राेजेक्ट का निरीक्षण किया। शिक्षा सचिव ने अध्यापकाें काे कहा कि वह अपने स्कूलाें की प्राप्तियाें काे लाेगाें तक पहुंचाएं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कुछ महत्वपूर्ण नए संपर्क स्थापित होंगे जो कि बहुत ही लाभदायक रहेंगे। अपने भविष्य संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने का उचित समय है। कोई शुभ कार्य भी संपन्न होगा। इस समय आपको अपनी काबिलियत प्रदर्...

और पढ़ें