पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मर्डर या सुसाइड:मानांवाला में अकेले रहने वाले बुजुर्ग की संदिग्ध हालात में मौत, गले में मिली रस्सी

अमृतसर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • फोन नहीं उठाने पर कुवैत में रहते बेटे ने दोस्त को घर भेजा तो पता चला

लोपोके थाने के तहत आते मानांवाला में अपने घर में अकेले रहने वाले बुजुर्ग की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। बुजुर्ग की पहचान 60 वर्षीय जस्सा मसीह के रूप में हुई। जस्सा मसीह के गले में रस्सी बंधी हुई मिली। जस्सा मसीह ने खुदकुशी की है या किसी ने उनकी हत्या की है? इसका देर शाम तक पता नहीं चल पाया। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा दिया।

जस्सा मसीह का बेटा युसूफ कुवैत में रहता है। उसने 29 जनवरी को अपने पिता को फोन किया मगर उन्होंने कॉल रिसीव नहीं की। इस पर युसूफ ने पड़ोस में रहने वाले अपने दोस्त बलराज सिंह को कॉल की और कहा कि वह घर जाकर पिता से बात करवा दे। जब बलराज जस्सा मसीह के घर पहुंचा तो वहां उनकी लाश पड़ी मिली।

बलराज ने बताया कि जस्सा मसीह की पत्नी और एक जवान बेटे की कुछ समय पहले ही मौत हो गई थी। उसके बाद जस्सा मसीह अकेले ही रहते थे। उनका दूसरा बेटा युसूफ कुवैत में रहता है। 29 जनवरी की शाम 3.40 बजे युसूफ ने उसे फोन किया और कहा कि पिताजी फोन नहीं उठा रहे इसलिए वह घर जाकर उसकी बात करवा दे।

जब वह जस्सा मसीह के घर पहुंचा तो मेन दरवाजा और लॉबी का दरवाजा खुला पड़ा था। जस्सा मसीह फर्श पर पड़े थे और उनके गले में प्लास्टिक की रस्सी बंधी हुई थी। उन्हें इस हालत में देखकर वह घबरा गया और गली में ही रहने वाले आजाद और दिलबाग सिंह को बुलाकर जाया। तीनों ने जस्सा मसीह के गले में पड़ी रस्सी निकाली और उन्हें चारपाई पर लिटाया मगर तब तक उनकी मौत हो चुकी थी।

^मामले की जांच की जा रही है। बुजुर्ग की हत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है। आस-पास के सीसीटीवी भी खंगाले जा रहे है। - हरपाल सिंह, सब इंस्पेक्टर

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आसपास का वातावरण सुखद बना रहेगा। प्रियजनों के साथ मिल-बैठकर अपने अनुभव साझा करेंगे। कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा बनाने से बेहतर परिणाम हासिल होंगे। नेगेटिव- परंतु इस बात का भी ध...

    और पढ़ें