पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

विजिलेंस की कार्रवाई का विरोध:एक्साइज-टैक्सेशन अधिकारी आज से बेमियादी हड़ताल पर

अमृतसर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ट्रांसपोर्टरों के साथ मिलीभगत से टैक्स चोरी करने के मामले में विजिलेंस की कार्रवाई के विरोध में एक्साइज एवं टैक्सेशन अधिकारी बुधवार से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जा रहे हैं। इससे पहले इंस्पेक्टर और इससे ऊपर के रैंक के अधिकारी सोमवार और मंगलवार को 2 दिन की सामूहिक छुट्‌टी पर थे। एक्साइज एवं टैक्सेशन के सभी अधिकारियों की ओर से मंगलवार को टैक्स चोरी करने के मामले में विजीलेंस की कार्रवाई के विरोध में कंफेडरेशन ऑफ एसोसिएशन ऑफ सीनियर ऑफिर्सस ईटीओज एंड इंस्पेक्टर्स के आह्वान पर 9 सितंबर से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जाने का फैसला लिया गया है। इससे पहले कंफेडरेशन ऑफ एसोसिएशन की ओर से पंजाब के मुख्यमंत्री और उच्चाधिकारियों को रिप्रेंजेंटेशन दी गई थी, लेकिन कोई भी सुनवाई नहीं होने के बाद अब बेमियादी हड़ताल का फैसला लिया गया है।

इसमें कंफेडरेशन ऑफ एसोसिएशन के पदाधिकारियों का कहना है कि विजिलेंस की ओर से प्राइवेट लोगों की बातचीत के आधार पर अधिकारियों के खिलाफ मामले दर्ज किए जा रहे हैं। अब विजीलेंस की ओर से अधिकारियों के घरों में छापेमारियां की जी रही हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज किसी समाज सेवी संस्था अथवा किसी प्रिय मित्र की सहायता में समय व्यतीत होगा। धार्मिक तथा आध्यात्मिक कामों में भी आपकी रुचि रहेगी। युवा वर्ग अपनी मेहनत के अनुरूप शुभ परिणाम हासिल करेंगे। तथा ...

और पढ़ें