पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नाबालिग का अपहरण:मां-बेटे को बेहोश किया, 13 वर्ष की बेटी को भगा ले गया, सुबह आया होश, अलमारी के ताले टूटे मिले

अमृतसर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

थाना मजीठा के अधीन आते गांव दादूपुरा में कुछ लोग एक घर में घुस आए और मां-बेटे को नशीली चीज सुंघाकर बेहोश कर दिया और बेटी को भगाकर अपने साथ ले गए। शिकायतकर्ता सिमरजीत कौर निवासी दादूपुरा का कहना है कि 4 जनवरी को दरवाजा खड़कने की आवाज आई और बाहर जाकर देखा तो आरोपी दरवाजे के पास ही खड़े थे।

उन्होंने कहा कि वह उन्हें जानते हैं और इतने में ही आरोपियों ने उसे और उसके बेटे प्रदीप का मुंह किसी कपड़े से बांध दिया। वहीं, दोनों मां-बेटा मौके पर ही बेहोश हो गए। जब वह अगले दिन सुबह उठे तो देखा कि उनकी बेटी जशनप्रीत कौर (18) घर पर मौजूद नहीं थी। यही नहीं घर की अलमारी के ताले टूटे हुए थे और आरोपी उसकी बेटी को शादी का झांसा देकर अगवा करके ले गए थे।

पुलिस ने चंदनदीप सिंह, कोमलप्रीत कौर निवासी ढींगनंगल और हरजिंदर सिंह निवासी वडाला के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच जारी है। इसी तरह थाना ब्यास की पुलिस ने करनदीप सिंह निवासी जोधे की शिकायत पर हरपाल सिंह निवासी जोधे के खिलाफ मामला दर्ज किया है। करनदीप सिंह ने बताया कि 5 जनवरी को करीब 10 बजे उसकी 16 वर्षीय बहन को आरोपी शादी का झांसा देकर भगाकर ले गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser