पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

धरना:भाजपा सांसद श्वेत मलिक की कोठी के बाहर 15वें दिन किसानों का धरना जारी

अमृतसर5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

|कीर्ति किसान संघ, आजाद किसान संघर्ष समिति के नेतृत्व में भाजपा सांसद श्वेत मलिक की कोठी के बाहर 15वें दिन भी धरना जारी रहा। यूनियन के नेता जतिंदर सिंह छीना ने किसान संगठनों ने केंद्र से बातचीत की पेशकश को ठुकरा दिया है। मोदी सरकार की दोहरी नीति थी कि संगठनों से वार्ता करके यूनियनों को कमजोर किया जाएगा लेकिन योजना उलटी पड़ गई है। मोदी सरकार की दोहरी नीति थी कि संगठनों से वार्ता करके यूनियनों को कमजोर किया जाएगा लेकिन योजना उलटी पड़ गई है।

किसानों को बातचीत के लिए बुलाया गया और खुद ही मंत्री और नेता वहां नहीं पहुंचे। किसान राजनीतिक नेताओं की नियत को पहचान चुके हैं इसलिए अब वह चालाकी नहीं करें और सीधी बातचीत का प्रस्ताव भेजें। जब किसानों के लिए पीएम कुछ बेहतर करना चाहते हैं तो फिर मुलाकात करने का वक्त क्यों नहीं निकाल पा रहे। इस मौके पर किसान नेता सतनाम सिंह, अवतार सिंह, निशान सिंह, अमनदीप सिंह, गुरनाम सिंह, बख्शीश सिंह व अन्य मौजूद रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कड़ी मेहनत और परीक्षा का समय है। परंतु आप अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में सफल रहेंगे। बुजुर्गों का स्नेह व आशीर्वाद आपके जीवन की सबसे बड़ी पूंजी रहेगी। परिवार की सुख-सुविधाओं के प्रति भी आपक...

और पढ़ें