पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हत्या:जंडियाला में लवमैरिज कराकर लौट रहे फतेहगढ़ साहिब के दूल्हे के पिता की गोलियां मारकर हत्या

जंडियाला गुरु5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जंडियाला गुरु की लड़की से लवमैरिज करके लौटे रहे फतेहगढ़ साहिब के दूल्हे के पिता की रविवार शाम बाइक सवार 3 अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान सलविंदर सिंह निवासी गांव खमाना फतेहगढ़ साहिब के रूप में हुई है। लड़की भाईयों को यह रिश्ता मंजूर नहीं था, जबकि उसके माता-पिता हत्या से कुछ समय पहले जंडियाला गुरु के गुरुद्वारा साहिब में हुए आनंद कारज में शामिल होकर गए थे। पुलिस ने भाइयों की नाराजगी के एंगल पर मामले की जांच शुरू कर दी है। थाना जंडियाला गुरु के एसएचओ हरचंद सिंह ने बताया कि पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

गुरुद्वारा साहिब में शादी के बाद गांव चोवानी के पैलेस में दूल्हा-दुल्हन फोटो शूट करा रहे थे

जानकारी के अनुसार सलविंदर सिंह (50 वर्ष) अपने बेटे जगदीप सिंह जग्गा की शादी उसकी पसंद की लड़की रिम्पी निवासी गांव दशमेश नगर जंडियाला गुरु से करवाने के लिए रविवार को जंडियाला गुरु पहुंचे थे। शादी होने के बाद जब परिवार वापस फतेहगढ़ साहिब जा रहा था तो गांव चोवानी में चौहान कैसल के बाहर शादीशुदा जोड़े ने यादगार के तौर पर फोटो करवाने की बात कही।

इसीलिए परिवार शाम करीब 5 बजे पैलेस के बाहर रुक गया। जगदीप ने बताया कि वे फोटो करवाने के लिए पैलेस के अंदर चले गए, जबकि उसके पिता बाहर कार में ड्राइवर वाली सीट में बैठे थे। इस दौरान मोटरसाइकिल सवार 3 अज्ञात हमलावर आए और उनके पिता पर ताबड़तोड़ फायर कर फरार हो गए। गोलियां की आवाज सुनकर जब वह बाहर पहुंचा तो आरोपी काफी दूर जा चुके थे। पिता को अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

बहन के घर रहती थी लड़की, माता-पिता भी शादी में शामिल हुए दुल्हन रिंपी अपनी बहन के घर रहती थी, जबकि माता-पिता अलग घर में। रविवार को गुरुद्वारा साहिब में शादी के वक्त माता-पिता तो पहंुचे थे, लेकिन भाई नहीं आए, क्योंकि उन्हें जगदीप सिंह से उसका रिश्ता मंजूर नहीं था। सलविंदर के शव का पोस्टमार्टम सोमवार को होगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिस्थितियां अति अनुकूल है। कार्य आसानी से संपन्न होंगे। आपका अधिकतर ध्यान स्वयं के ऊपर केंद्रित रहेगा। अपने भावी लक्ष्यों के प्रति मेहनत तथा सुनियोजित ढंग से कार्य करने से काफी हद तक सफलत...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...

  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser