अमृतसर में चली गोलियां:कोट खालसा की घटना; 2 युवकों की सैलून वाले को मारने की कोशिश; CCTV में कैद सफेद एक्टिवा

अमृतसर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पंजाब का अमृतसर एक बार फिर गोलियों से दहला। रात 10 बजे के करीब अमृतसर के कोट खालसा इलाके में एक्टिवा पर आए दो युवकों ने गोलियां चलाई। लेकिन एक्टिवा सवार कैमरे में कैद हो गए। घटना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस ने सीसीटीवी कब्जे में लेकर चली गोलियां भी बरामद कर लिए हैं।

घटना अमृतसर के कोट खालसा में अनादर लैवल सैलून पर हुई। रात तकरीबन 10 बजे के करीब सैलून पर ग्राहक अपनी कटिंग करवा रहे थे। तभी दो गोलियां सीधी सैलून की तरफ चलाई गई। गोली सैलून का शीशा तोड़ते हुए सीधा दीवार पर लगीं। अंदर बैठे ग्राहक व कटिंग कर रहे सैलून मालिक कुछ समझ पाते, दूसरी गोली भी सीधी सैलून के अंदर आकर दीवार पर लग गई। बाहर दो युवक गोलियां चला मौके से फरार हो गए।

सीसीटीवी में दिखे आरोपी।
सीसीटीवी में दिखे आरोपी।

सीसीटीवी में दिखे आरोपी

सीसीटीवी में दो युवक सैलून के अंदर सीधी गोलियां चलाते साफ दिखाई दिए। रात का अंधेरा होने के चलते कैमरे में एक्टिवा तो दिखी, लेकिन नंबर पुलिस पढ़ नहीं पाई। पुलिस ने मौके पर पहुंच सीसीटीवी कब्जे में लेकर व सैलून मालिक के बयानों के आधार पर कार्रवाई शुरू कर दी है।

सफेद रंग की एक्टिवा की तलाश शुरू

थाना कोट खालसा की पुलिस ने सैलून मालिक के बयानों के आधार पर कार्रवाई शुरू कर दी है। एक टीम ने इलाके में लगे सीसीटीवी खंगालने शुरू कर दिए हैं, ताकि आरोपियों की लोकेशन का पता लगाया जा सके। पुलिस ने दीवार से टकरा गिरी गोलियों को भी हासिल कर लिया है और उन्हें फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा है।