तरनतारन में बर्थडे पार्टी में चली गोली:खाना खा रहे युवक के सिर पर लगी, अस्पताल में इलाज के दौरान तोड़ा दम

अमृतसर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर जांच करते हुए पुलिस। - Dainik Bhaskar
घटनास्थल पर जांच करते हुए पुलिस।

पंजाब के तरनतारन में बर्थडे पार्टी के दौरान गोली लगने से एक युवक की मौत हो गई है। पूर्व सरपंच के पौते के जन्म पर रखी पार्टी में कई फायर हुए, लेकिन एक गोली ने वहां खाना खा रहे युवक की जान ले ली। पुलिस अब परिवार के बयानों व फुटेज के आधार पर गोलियां चलाने वाले का पता लगाने में जुटी है।

मृतक के घर पर शोक मनाते हुए गांव वासी।
मृतक के घर पर शोक मनाते हुए गांव वासी।

घटना तरनतारन के गांव चूसलेवड में हुई। एसएचओ हर्षा सिंह ने बताया कि गांव चूसलेवड के पूर्व सरपंच रसाल सिंह के घर पर पौते ने जन्म लिया था। जिस पर पार्टी रखी गई थी। पार्टी में शराब भी परोसी जा रही थी और नशे में युवा हवाई फायर भी कर रहे थे। इसी दौरान डीजे पर नाचते हुए एक अज्ञात ने गोली चला दी। यह गोली पास ही टेबल पर खाना खा रहे गुरवेल सिंह के सिर पर लगी।

मृतक की फाइल फोटो।
मृतक की फाइल फोटो।

अस्पताल में इलाज के दौरान मौत

घटना के बाद गोली चलाने वाला तो मौके से फरार हो गया, लेकिन गुरवेल का शव खून से लथपथ वहीं पड़ा रहा। गांव के लोगों ने उसे तुरंत उठाया और पट्‌टी के प्राइवेट अस्पताल लेकर गए। हालत अधिक खराब होने के कारण उसे अमृतसर रेफर कर दिया गया। अमृतसर में इलाज शुरू हुआ, लेकिन डॉक्टर गुरवेल सिंह को बचा ना सके।

गोलियां चलाने वालों को ढूंढ रही पुलिस

पुलिस ने मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है। पार्टी में बन रही वीडियो के आधार पर गोलियां चलाने वालों का पता लगाया जा रहा है। वहीं गुरवेल के परिवार के बयान भी लिए जा रहे हैं। उनके आधार पर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।