• Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Amritsar
  • For Refusing To Make A Ring, One Jeweler Beat Up Another Along With His Associates; Misbehavior With The Jewelery Association Official Who Came To The Rescue

वीरवार को गुरु बाजार में हंगामा:अंगूठी बनाने से मना करने पर एक ज्वैलर ने साथियों संग दूसरे को पीटा; बीच बचाव करने पहुंचे ज्वैलरी एसोसिएशन के पदाधिकारी के साथ भी बदसलूकी

अमृतसरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गुरु बाजार में दोनों गुटों के बीच मारपीट के दौरान का सीसीटीवी फुटेज। - Dainik Bhaskar
गुरु बाजार में दोनों गुटों के बीच मारपीट के दौरान का सीसीटीवी फुटेज।

चांदी की अंगूठी बनाने से मना करने पर गुस्साए एक ज्वैलर्स ने साथियों के साथ दूसरे ज्वैलर्स को जमकर पीटा। बीच-बचाव करने पहुंचे ज्वैलरी एसोसिएशन के पदाधिकारी के साथ भी मारपीट कर दी। घटना वीरवार शाम को गुरु बाजार में हुई।

जानकारी के अनुसार वीरवार शाम गुरु बाजार स्थित विजय ज्वैलरी शाॅप के मालिक विजय ने अपने नाैकर काे चांदी की अंगूठी बनवाने के लिए साैरव ज्वैलरी शाॅप पर भेजा। वहां सौरव ने काम ज्यादा होने का हवाला देकर अंगूठी बनने से मना करके नौकर को लाैटा दिया।

जिसके बाद विजय ज्वैलरी शॉप का मालिक अपने साथियों को लेकर साैरव ज्वैलरी शाॅप पर आ धमका और बहसबाजी करते हुए साैरव ज्वैलरी शाॅप के मालिक को पीटना शुरू कर दिया। घटना के बीच गुरु बाजार के ज्वैलर दाे धड़े में बंट गए। इसके बाद बाजार में दोनों गुटे के बीच जमकर लात-घूंसे चले।

इसी दाैरान गुरु बाजार की ज्वैलरी एसोसिएशन के पदाधिकारी अश्वनी नामे शाह मौके पर पहुंचे और बीचबचाव करने लगे लेकिन तभी विजय कुमार और उसके साथियों ने उनके साथ भी बदतमीजी की। अश्वनी कुमार ने पुलिस कमिश्नर से मांग की है कि मामले की जांच के बाद विजय कुमार के खिलाफ केस दर्ज किया जाए। अगर केस दर्ज नहीं हुआ ताे वह साथियों समेत गुरु बाजार में धरने पर बैठ जाएंगे।

खबरें और भी हैं...