• Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Amritsar
  • Fraud At Petrol Pump In Tarntaran; I 20 Car Driver Got Car Tank And Two Cans Full With Petrol And Ran Away Without Payment

तरनतारन में पेट्रोल पंप पर 8000 की ठगी:2 कैन और गाड़ी की टंकी फुल करवाकर बिना पैसे दिए फरार आई-20 सवार

अमृतसर3 महीने पहले

पंजाब के तरनतारन शहर में पेट्रोल पंप पर आई-20 कार में आए दो सवारों ने 8000 रुपए की धोखाधड़ी कर ली और फरार हो गए। आरोपियों ने पहले गाड़ी में पेट्रोल डलवाया, फिर 2 कैन भी फुल करवाईं और इसके बाद बिना पैसे दिए भाग गए। उनके भागने की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस ने कार सवारों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि गाड़ी की पहचान हो चुकी है, आरोपी जल्दी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

घटना गांव शेखचक की है। सोमवार देर शाम एक आई-20 कार पेट्रोल पंप पर तेल डलवाने के लिए रूकी। कार सवार ने पहले गाड़ी में रखे दो कैन भरवाए। इसके बाद कार की टंकी को भी फुल करने के लिए कहा। पेट्रोल पंप कर्मी को शक हुआ तो उसने पैसों की मांग की। यह देख कार में बैठा दूसरा व्यक्ति पैसे गिनने लगा। हाथ में पैसे देख पेट्रोल पंप कर्मचारी ने भी कार में पेट्रोल डालना शुरू कर दिया, लेकिन जैसे ही कार की टंकी फुल हुई, कार सवार गाड़ी लेकर फरार हो गया।

कर्मी पर कार चढ़ाने की कोशिश

पेट्रोल पंप कर्मचारियों का कहना है कि बिना पैसे दिए कार भगा कर ले जाने लगे तो एक कर्मी उनकी गाड़ी के आगे आ गया, लेकिन उन्होंने फिर भी गाड़ी नहीं रोकी और कार को कर्मचारी के ऊपर चढ़ाने का प्रयास किया। इसके बाद वे तरनतारन शहर की तरफ भाग गए।

8000 रुपए का पेट्रोल डलवाकर भागे

पुलिस का कहना है कि आरोपी 8 हजार रुपए का पेट्रोल डलवाकर फरार हुए हैं। सीसीटीवी को कब्जे में ले लिया है। गाड़ी भी ट्रेस हो चुकी है। मामले की जांच चल रही है, जैसे ही जांच पूरी होगी, आरोपियों को पकड़ने की कार्रवाई की जाएगी।